Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक और कार को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

राजस्थान सड़क हादसों का गढ़ बन गया है। प्रदेश में रोजाना सड़क हादसे से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला झालावाड़ जिले के असनावर का है, जहां एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक और कार को टक्कर मार दिया। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में तीन स्टूडेंट शामिल है। वे एग्जाम देकर लौट रहे थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया। कंटेनर की स्पीड तेज होने के कारण कार को घसीटते हुए उसके पीछे आ रही बाइक को चपेट में ले लिया।  

असनावर ASI ने बताया कि नेशनल हाईवे-52 पर अकोदिया-तेलिया खेड़ी गांव के बीच ये हादसा हुआ है। झालावाड़ की तरह से जा रही कार और अकलेरा की ओर से आ रहे कंटेनर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। कंटेनर की स्पीड तेज होने के कारण वह कार को पीछे की तरफ घसीटते हुए ले गया, जिससे कार के पीछे आ रहे बाइक सवार तीन स्टूडेंट भी उसकी चपेट में आ गए। हादसे में कार ड्राइवर समेत उसमें सवार चार और बाइक सवार तीनों स्टूडेंट समेत 7 लोग गंभीर घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को झालावाड़ हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां 5 लोगों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

एक ही परिवार के थे तीन लोग

हादसे में बाइक सवार तीनों मृतकों की पहचान उनकी रिश्तेदार एक नर्सिंगकर्मी ने की है। नर्सिंगकर्मी राधिका पारेता ने बताया कि बाइक पर सवार नितेश, मनीष निवासी चाचोरनी और सोनू चांदीपुर का रहने वाले थे, जो अपनी बीए फाइनल की परीक्षा देने झालावाड़ बाइक से गए थे। पेपर खत्म होने के बाद लौट रहे थे। हादसे में कार सवार सोरिया गरोठ निवासी दुर्गा सिंह और बालाराम की मौत हो गई। वहीं करण सिंह और कमलेश निवासी डाबला रामगढ़ घायल हो गए।

बाइक से जाने के लिए किया था मना

नर्सिंग कर्मी राधिका ने बताया कि मृतक नितेश उसकी बुआ का लड़का है। जबकि सोनू चाचा का लड़का है। उसने इनको समझाया था कि गर्मी तेज है, ऐसे में पेपर देने बस से जाना, लेकिन वह नहीं माने और बाइक से ही पेपर देने गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ड्राइवर उसमें फंस गया। ड्राइवर को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि कार ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया। हादसे के बाद ड्राइवर कंटेनर छोड़कर फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.