Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

खड़े ट्रेलर से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां रतनपुर थाना क्षेत्र में भरारी गांव के पास एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रेलर से टकरा गया। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, कार सवार पांच लोग कोरबा से बिलासपुर जा रहे थे। तभी नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी ट्रेलर से कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार 2 युवतियां गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए CIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

जानकारी के मुताबिक कोरबा के बुधवारी बाजार के पास रहने वाले हिमांशु सिंह (उम्र 27), सूरज राठौर (उम्र 24), अपर्णा यादव, तनीषा आदिले और स्नेहा रविवार की रात कार में सवार होकर बिलासपुर तरफ जाने के लिए निकले थे। उनकी कार नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार से जा रही थी। तभी वे रतनपुर क्षेत्र के भरारी के पास पहुंचे थे। उसी समय सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर को कार चालक नहीं देख पाया और अनियंत्रित कार ट्रेलर से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रेलर से टकराने के बाद जोरदार आवाज आई। कार के सामने का हिस्सा ट्रेलर में जा घूसा। हादसे में कार सवार हिंमांशु सिंह, सूरज राठौर और अपर्णा यादव की मौके पर ही मौत हो गई। 

इनका इलाज जारी

वहीं तनीषा आदिले ठाकुर और स्नेहा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया था। बाद में तनीषा की हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर किया गया है। रतनपुर TI शांत कुमार साहू ने बताया कि हादसा हुआ, तब कार सवार लोगों की पहचान नहीं हुई थी। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। दो लोग घायल थे और दोनों बोलने की स्थिति में नहीं थे। सुबह होने के बाद पुलिस ने जानकारी जुटाई, तब पता चला कि कार सवार सभी लोग कोरबा के रहने वाले हैं। उनके परिजन को हादसे की सूचना दे दी गई है। परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। उनसे पूछताछ के बाद पता चलेगा कि कार सवार लोग कहां जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुख्यमंत्री ने हादसे को लेकर जताया दुख  

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में भरारी गांव के पास हुए सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वालों को लेकर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। CM बघेल ने इस दुर्घटना में घायल व्यक्तियों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.