Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कार और ट्रक के बीच टक्कर, व्यापारी, उनकी पत्नी समेत 4 लोगों की मौत

पंजाब के फतेहगढ़ के सरहिंद में कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें हरियाणा के रेवाड़ी जिले के बड़े व्यापारी किशन खरबंदा समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में जेबी टेलर के मालिक किशन खरबंदा, उनकी पत्नी रेणू खरबंदा समेत 4 की जान चली गई। वहीं 3 लोग घायल हो गए। घायलों को घायलों को चंडीगढ़ के सेक्टर 32 स्थित अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

हादसे में घायल श्याम धमीजा के मुताबिक वो किशन खरबंदा और विश्वेशर ग्रोवर दोस्त हैं। बीते दिन वो आंनदपुर साहिब, अमृतसर समेत दूसरे धार्मिक स्थलों के दर्शन करने पत्नियों के साथ गए थे। रविवार सुबह अमृतसर में माथा टेकने के बाद घर लौट रहे थे, तभी जीटी रोड पर सरहिंद के नजदीक पहुंचने पर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने पर कार सड़क के बीचोंबीच पलट गई, जिसमें नीलम धमीजा (उम्र 60) और विश्वेशर ग्रोवर (उम्र 64), किशन खरबंदा (उम्र 60) और पत्नी रेणू (उम्र 55) की मौत हो गई। घायलों में कार चालक हिम्मत शर्मा निवासी रेवाड़ी, वीना ग्रोवर पत्नी विश्वेशर और श्याम धमीजा शामिल हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। वहीं हादसे की जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.