Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शर्मनाक: मामा ने 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद की हत्या, वारदात के बाद कुचला सिर

देश में बच्चियों और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश के दतिया जिले का है, जहां एक दर्दनाक और रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र में रिश्ते में लगने वाले मामा ने 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। बच्ची का शव झाड़ियों में निर्वस्त्र हालत में बरामद किया गया। वहीं मामले में पुलिस ने बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

पुलिस के मुताबिक मासूम से हैवानियत उसके रिश्ते में लगने वाले 26 साल के मामा ने ही की थी। रेप के बाद उसने बच्ची की हत्या की। शव घर से करीब 100 मीटर दूर नहर किनारे झाड़ियों में फेंक दिया था। मंगलवार को पुलिस ने घटना का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव निर्वस्त्र हालत में मिला था। ग्रामीणों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी। बच्ची रिश्तेदार के यहां तिलैथा गांव में शादी में शामिल होने आई थी। सोमवार को बच्ची नजर नहीं आई तो परिजन ने उसकी तलाश की। इस दौरान शादी स्थल से तीन किलोमीटर दूर बच्ची का शव झाड़ियों में पड़ा मिला।

 

मासूम अपने रिश्तेदार की बेटी के साथ बाहर सो रही थी। पीड़ित की साथी बच्ची ने बताया कि वह मेरे पास ही सोई थी। रात में पहले आरोपी मुझे ही उठाकर कमरे में ले गया था। हालांकि मैं उसके चंगुल से छूटकर कमरे से भाग आई और दूसरी जगह जाकर सो गई थी। इसके बाद सुबह बच्ची की लाश शादी वाले घर से करीब 100 मीटर दूर नहर के पास झाड़ियों में निर्वस्त्र मिली। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। वहीं उसके चेहरे और सीने को भी पत्थर से कुचला गया था। सूचना मिलते ही चंबल जोन के IG, SP, ASP, SDOP और गोराघाट थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया।  

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

बच्ची की मां ने बताया कि बेटी रात को DJ के पास खड़ी थी। शोर शराबा ज्यादा होने से वह भीतर चली गई थी। रात को सोने के पहले मैंने बच्ची को देखा तो वह नहीं दिखी। मुझे लगा बच्ची कहीं पर सो गई होगी। सुबह भी जब बच्ची नहीं मिली तो उसे तलाशा। खोजने पर वह 100 मीटर दूर नहर के पास झाड़ियों में निर्वस्त्र मृत मिली। उसके साथ गलत हुआ था। वहीं पिता का कहना है कि उसकी 4 संतानें हैं, जिनमें तीन बेटी और एक बेटा है। बेटी सबसे बड़ी थी और तीसरी में पढ़ती थी। फिलहाल वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पुलिस गिरफ्त में है, जिससे पूछताछ जारी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.