Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, दिल्ली से बुलाई जाती थी लड़कियां

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सिटी सेंटर इलाके में स्थित एक स्पा सेंटर में छापेमारी कर 2 युवतियों को गिरफ्तार किया है। दोनों के अलावा स्पा सेंटर की संचालक और उसके पति के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है। स्पा सेंटर में कस्टमर की डिमांड पर दिल्ली से कॉलगर्ल बुलाई जाती थीं, जिनका चार्ज 2 से 5 हजार रुपए तक होता था।

ग्वालियर क्राइम ब्रांच के मुताबिक जब उनकी टीम ने 9 स्ट्रीट स्पा सेंटर में दबिश दी तो दोनों युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली थीं। उन्हें मौके से कुछ आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। पूछताछ करने पर पता चला कि एक युवती दिल्ली की रहने वाली है और दूसरी ग्वालियर की ही है। पूछताछ में बताया गया कि कस्टमर की डिमांड पर यहां कॉलगर्ल प्रोवाइड कराई जाती थीं। पुलिस अब इस रैकेट से जुड़े और भी लोगों का पता लगा रही है।

दिल्ली से बुलाई जाती थी लड़कियां

जांच के दौरान सामने आया कि स्पा सेंटर की आड़ में काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। क्राइम ब्रांच एडिशनल SP राजेश दंडोतिया ने बताया कि स्पा सेंटर चलाने वाले के पास कॉलगर्ल्स की लिस्ट और उनके मोबाइल नंबर मिले हैं। कॉलगर्ल तीन दिन या हफ्ते भर के लिए आती थीं। इनका फिक्स चार्ज रहता था। स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिलासपुर में 5 लोगों हुए थे गिरफ्तार

इससे पहले छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट के मामले में एक युवक समेत 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक एक महिला NGO की आड़ में सेक्स रैकेट चला रही थी, जिसकी सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर ये कार्रवाई की थी। सरकंडा थाना क्षेत्र में पुलिस को बीते कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि बंगालीपारा में एक महिला अपने मकान में सेक्स रैकेट चला रही है। उसके घर में दूसरे मोहल्लों की महिलाएं और युवक आते हैं। सूचना को पुलिस ने पहले पुख्ता किया। फिर योजनाबद्ध तरीके से पाइंटर बनाकर एक युवक को भेजा गया। इसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की। पुलिस वहां पहुंची तब तीन महिलाएं मिली। वहीं एक युवक और महिला दूसरे कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।

ब्याज वसूली के ऑफिस में चल रहा था देह व्यापार

वहीं 3 मार्च को छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी राजनांदगांव में पुलिस ने शहर में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया था। साथ ही मामले में 2 महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपी ब्याज वसूली के ऑफिस से देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। इसके लिए ग्राहकों को एक फार्म हाउस पर भेजा जाता था। पुलिस ने दोनों जगहों पर एक साथ कार्रवाई की थी।  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.