Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सेक्स रैकेट: NGO की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, एक युवक समेत 4 महिलाएं गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया है। साथ ही मामले में एक युवक समेत 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक एक महिला NGO की आड़ में सेक्स रैकेट चला रही थी, जिसकी सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर ये कार्रवाई की। वहीं गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। 

सरकंडा थाना क्षेत्र में पुलिस को बीते कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि बंगालीपारा में एक महिला अपने मकान में सेक्स रैकेट चला रही है। उसके घर में दूसरे मोहल्लों की महिलाएं और युवक आते हैं। सूचना को पुलिस ने पहले पुख्ता किया। फिर शुक्रवार को योजनाबद्ध तरीके से पाइंटर बनाकर एक युवक को भेजा गया। इसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की। पुलिस वहां पहुंची तब तीन महिलाएं मिली। वहीं एक युवक और महिला दूसरे कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।

पुलिस ने मौके से जब्त किए आपत्तिजनक सामान

मकान में छापेमारी के दौरान पुलिस को वहां से आपत्तिजनक सामान के साथ ही रुपए भी मिले, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। गिरफ्तार दुर्गा प्रशाद सर्वे कोतवाली क्षेत्र के टिकरापारा का रहने वाला है। युवक और महिलाओं को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि सरकंडा के साथ ही शहर के कई बाहरी कॉलोनियों में देह व्यापार करने वाले दलाल सक्रिय हैं, जो किराए पर मकान लेकर रहते हैं। इन मकानों में बाहर से युवतियां और महिलाएं आती हैं, जो देह व्यापार में लिप्त रहती हैं।

ब्याज वसूली के ऑफिस में चल रहा था देह व्यापार

वहीं 3 मार्च को छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी राजनांदगांव में पुलिस ने शहर में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया था। साथ ही मामले में 2 महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपी ब्याज वसूली के ऑफिस से देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। इसके लिए ग्राहकों को एक फार्म हाउस पर भेजा जाता था। पुलिस ने दोनों जगहों पर एक साथ कार्रवाई की थी। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.