Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महिला बाल विकास मंत्री भेंड़िया केरल में महिला विधायकों के राष्ट्रीय सम्मेलन में हुईं शामिल

छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंड़िया केरल की राजधानी तिरूवनंतपुरम में आयोजित महिला विधायकों के दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल हुईं। केरल विधानमंडल की ओर से देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 26 और 27 मई को देश के महिला विधायकों का राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया गया है। 

सम्मेलन में महिला सशक्तिकरण, संविधान और महिला अधिकार, निर्णय लेने वाले निकायों में महिलाओं के प्रतिनिधित्व और लोकतंत्र की शक्ति जैसे विषयों पर विचार मंथन किया गया। राष्ट्रीय महिला विधायक सम्मेलन में छत्तीसगढ़ से धरसींवा विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा, संजारी बालोद विधायक संगीता सिन्हा और कसडोल विधायक  शकुंतला साहू, तखतपुर विधायक रश्मि आशिष सिंह, बैकुण्ठपुर विधायक अंबिका सिंह देव, पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर सहित कई विधायक शामिल हुईं। 

सम्मेलन में केंद्र शासित प्रदेशों के साथ-साथ केरल विधानसभा, संसद के दोनों सदनों, राज्य विधानमंडलों, राज्य परिषदों, राष्ट्रीय ख्याति और महत्व की प्रतिष्ठित हस्तियों और निर्वाचित महिला प्रतिनिधियों को साथ लाने का प्रयास किया गया है।  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.