Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, घर में घुसकर 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

देश में गैंगरेप की घटना लगातार बढ़ती (incidence of gang rape cases in india) ही जा रही है। ताजा मामला MP के ग्वालियर का है, जहां 11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जब 16 साल की छात्रा प्रेग्नेंट हो गई तो उसे टैबलेट खिलाकर गर्भपात करा दिया गया। जब उसने ये बात अपनी मां को बताई तो आरोपियों ने घर में घुसकर छात्रा और उसकी मां को धमकाया।

मामला एक मल्टी का है, जहां छात्रा अपनी मां के साथ फ्लैट में रहती है। मां मल्टी में ही शॉप चलाती है। 22 अप्रैल को मां दुकान पर चली गई थी। छात्रा घर में अकेली थी। इसी बीच मल्टी में ही रहने वाले विक्रम अनुरागी, रोहित गोस्वामी और गौरव पवैया घर में घुस गए। इसके बाद अंदर से दरवाजे की कुंडी बंद कर दी। इसके बाद तीनों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी।

तीनों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि गैंगरेप की घटना के बाद 10 मई को पीड़िता को पीरियड नहीं आया, जिसके बारे में पीड़िता ने एक आरोपी को बताया कि तुम्हारे कारण मैं प्रेग्नेंट हो गई हूं। इस पर आरोपी उसे एक टैबलेट दे गए। छात्रा ने टैबलेट खाई तो गर्भपात हो गया। 20 मई तक वह ठीक हुई तो उसने अपनी मां को सब कुछ बता दिया। 23 मई को तीनों घर आए और गाली-गलौज करने लगे। मां-बेटी को धमकाया कि अगर पुलिस में रिपोर्ट की तो जान से मार देंगे। पीड़िता की शिकायत पर विश्वविद्यालय पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी संतोष मिश्रा ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी दो की तलाश की जा रही है।

13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप

इससे पहले छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक नाबालिग सांई मंदिर से प्रसाद लेकर लौट रही थी। तभी रास्ते में 4 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद दो युवक रखवाली करते रहे और दो युवकों ने उसके साथ रेप किया था। पुलिस ने बताया था कि तोरवा क्षेत्र की 13 साल की नाबालिग पांचवी कक्षा तक पढ़ी है और अब पढ़ाई छोड़कर घरेलू काम करती है। इसी बीच वो अपने घरवालों को बताकर मोहल्ले से कुछ दूर स्थित सांई मंदिर जाने के लिए निकली थी, जहां अंधेरे में 4 युवक आए और उसे जबरदस्ती रोक लिया। फिर उसे पकड़कर पैदल खेत की तरफ सूनसान जगह में ले गए। इस दौरान 2 युवक रखवाली कर रहे थे और दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.