Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Crime : पति-पत्नी में विवाद के कारण 10 महीने के बच्चे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

देश में क्राइम लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते जा रहे है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या, लूटपाट, रेप और चोरी की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला राजस्थान के बारां का है, जहां आपसी विवाद में गुस्साए पिता ने 10 महीने के मासूम की जान ले ली। पत्नी से झगड़े के बाद आरोपी ने बेटे को खिड़की से बाहर फेंक दिया, जिससे गंभीर चोट लगने के कारण बच्चे की मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि किशनगंज थाने में एक महिला ने इस घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। किशनगंज CI ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि ककोली मोहल्ले की रहने वाली सायरा (उम्र 20) का विवाह 2 साल पहले नाहरगढ़ निवासी असलम के साथ हुआ था। इसके बाद असलम शराब पीकर पत्नी सायरा से रोज मारपीट करने लगा। दो दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद वह अपने 10 महीने के मासूम को लेकर अपने पिता के घर किशनगंज आ गई।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद पिता ने पत्नी की गोद से छीनकर 10 महीने के मासूम की सड़क पर पटक कर जान ले ली। इस पर पति सुबह ससुराल पहुंच गया और पत्नी से वापस नाहरगढ़ चलने की कहने लगा। इस पर सायरा ने उसे थोड़ी देर में खाना खाकर चलने की बात कही। इस पर दोनों में झगड़ा हो गया और असलम ने गुस्से में उसकी गोद से 10 महीने के मासूम को छीनकर खिड़की से बाहर सड़क पर फेंक दिया। सड़क पर पटकने से मासूम के सिर पर गंभीर चोट आ गई। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

परिजन तुरंत मासूम को किशनगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। जहां से मासूम को बारां जिला अस्पताल भेज दिया गया, यहां भी मासूम को गंभीर हालत में कोटा एमबीएस के लिए रेफर कर दिया गया। इसी बीच रास्ते में ही एम्बुलेंस में मासूम ने दम तोड़ दिया। वहीं, सूचना पर पहुंची किशनगंज थाना पुलिस को मां ने रिपोर्ट दे दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.