Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

4 आतंकी समेत लश्कर का 1 सहयोगी गिरफ्तार, कई हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू और कश्मीर  (Jammu & Kashmir) में लगातार आतंकी मुठभेड़ हो रहे हैं, जिसमें सुरक्षाबल के जवानों और पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। इसी बीच जम्मू-कश्मीर की बारामूला पुलिस ने 4 आतंकवादी और लश्कर ए तैयबा के एक आतंकी सहयोगी को गिरफ्तार किया है। 2 दिन पहले एक शराब की दुकान पर हुए आतंकी हमले के मामले का खुलासा करते हुए IGP कश्मीर ने बताया कि इस मामले में 4 आतंकवादी और लश्कर के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 5 पिस्तौल, 23 ​​ग्रेनेड और विस्फोटक भी बरामद हुए हैं। ये आतंकी मॉड्यूल बारामूला में कई आतंकी घटनाओं में शामिल था, जिसकी जांच की जा रही है। 

बता दें कि 2 दिन पहले बारामूला में एक शराब दुकान पर हुए ग्रेनेड से हमला किया गया था, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी। तीन अन्य घायल हो गए थे। बारामूला जिले में नई खुली शराब की एक दुकान पर बुर्का पहने एक आतंकवादी ने ग्रेनेड हमला किया था। पुलिस के एक प्रवक्ता ने घटना को लेकर बताया कि था कि शराब की दुकान के पास एक बाइक आकर रूकी, जिसके पीछे बुर्का पहनकर बैठा एक आतंकवादी उतरा और उसने ग्रेनेड से हमला किया। उन्होंने बताया कि हमले को अंजाम देने के बाद वह बाइक पर बैठकर फरार हो गया। 

12 फरवरी को 7 आतंकी गिरफ्तार

इससे पहले 12 फरवरी को जम्मू और कश्मीर के बारामूला में अल-बद्र के 7 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था। बारामूला जिले में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों और उनके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर आतंकवादी संगठन अल-बद्र के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था। बता दें कि बीते कुछ हफ्तों से आतंकी हमलों में तेजी देखी गई है। हालांकि हमारे जवान भी उनका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.