Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जमीन विवाद में रिश्तेदारों ने मां-बेटे के साथ की मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बिहार के नवादा में जमीन विवाद को लेकर मारपीट की घटना सामने आई है। घटना जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव की है, जहां 80 कट्ठा जमीन के लिए चार भाइयों के बीच सालों विवाद चल रहा था। इसी कड़ी में शनिवार को अचानक विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। तीन भाइयों ने मिलकर एक भाई के बेटे और पत्नी पर हमला कर दिया।

रिश्तेदारों ने महिला को बाल पकड़कर घसीटा। वहीं उसके बेटे को डंडे से जमकर पीटा। मारपीट के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में अशोक प्रसाद की पत्नी उर्मिला देवी और बेटा रंजीत कुमार शामिल है। घायल रंजीत ने बताया है कि चाचा शिवबालक प्रसाद, भूषण प्रसाद, रामानंदन प्रसाद समेत 9 लोगों ने मिलकर उसकी मां के साथ जमकर मारपीट की। वहीं जब वो बीच बचाव करने गया तो उसे भी पीटा गया।

यहां देखें वायरल वीडियो


पुलिस ने दोनों को कराया अस्पताल में भर्ती

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है।  पीड़ित ने बताया कि उसके तीनों चाचा ने मिलकर उसके पिता की जमीन पर कब्जा कर लिया है। वे जब भी जमीन पर खेती या कोई अन्य काम करने की कोशिश करते हैं तो उनके साथ मारपीट की जाती है। 2 साल पहले तीनों चाचा ने मिलकर उसके पिता को पीटा था, जिस कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई है। अब भी उनका इलाज कराया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वहीं शनिवार को सभी ने मिलकर मां के साथ मारपीट की। इधर, मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले पर अकबरपुर थाना प्रभारी ने कहा कि आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.