Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गलती से कलेक्टर को जारी किया नोटिस, SDM ने मांगी DM से माफी

बलौदाबाजार: कलेक्टर को गलती से नोटिस जारी करने के मामले में भाटापारा SDM लवीना पांडेय ने DM डोमन सिंह से लिखित में माफी मांगी है। साथ ही भविष्य में इस तरह की गलती नहीं करने का उल्लेख किया है। उन्होंने कलेक्टर को बताया कि ज्ञापन के स्थान पर गलती से कारण बताओ नोटिस अंकित हो गया था। जिला कार्यालय से वन अधिकार पट्टा वितरण की जानकारी त्वरित मंगाई गई थी, जिसमें जानकारी तैयार करने में संबंधित लिपिक द्वारा टंकण में ज्ञापन के स्थान पर कारण बताओ नोटिरा अंकित कर दिया था, जो कि कॉपी पेस्ट था। मैंने एक अति आवश्यक बैठक में व्यस्त होने के कारण हस्ताक्षर कर जानकारी प्रेषित कर दी थी। 

इस गलती के संज्ञान में आने पर तत्काल 2 मिनट के अंदर सुधार कर फिर जानकारी प्रेषित किया गया। इस त्रुटि के लिए संबंधित लिपिक से स्पष्टीकरण लिया गया है। उन्होंने अपने लिखित जवाब में भूलवश ज्ञापन के स्थान में कारण बताओ नोटिस अंकित होना बताते हुए माफी मांगी है। उन्होंने आगे बताया कि वे कार्यालयीन पत्र को काम में ज्यादा व्यस्तता होने के कारण हस्ताक्षर कर दिया था। साथ ही जल्द सुधार कर संशोधित ज्ञापन प्रेषित किया गया। इस संबंध में कलेक्टर को अवगत कराते हुए मेरे द्वारा भी क्षमा मांगी गई है। साथ ही इस तरह की गलती भविष्य में पुनारावृत्ति नही होने का उल्लेख कर लिखित माफी मांगी गई है।

भूलवंश त्रुटि: कलेक्टर डोमन सिंह 

कलेक्टर डोमन सिंह ने बताया कि यह गलती हम सभी के ध्यान में था। उन्होंने 2 मिनट में ही पत्र को ग्रुप से हटाकर नवीन जानकारी जिला कार्यालय को भेज दी थी। साथ ही पत्र को देखकर भी ये त्रुटि लग रहा था। उस पर उन्होंने मुझे व्यक्तिगत रूप से जानकारी देते हुए माफी भी मांगी है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.