Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ के 28 IAS अफसर अलग-अलग जिलों के प्रभारी सचिव नियुक्त

छत्तीसगढ़ शासन ने जिलों में विकास कार्यों की समीक्षा और निगरानी के लिए प्रभारी सचिवों की नियुक्ति का आदेश जारी कर दिया है। मंत्रालय के सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी आदेश के मुताबिक 28 IAS अधिकारियों को अलग-अलग जिलों का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है। ये अधिकारी उन जिलों के विकास कार्य और सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की मॉनिटरिंग भी करेंगे। 

सूची में अलरमेल मंगई डी का नाम है, इन्हें रायपुर, गौरव द्विवेदी को बिलासपुर और सिद्धार्थ कोमल परदेशी को दुर्ग जिले की जिम्मेदारी दी गई है। अपर मुख्य सचिव रेणु पिल्ले को धमतरी, प्रमुख सचिव मनोज कुमार पिंगुआ को सरगुजा, प्रमुख सचिव डॉ. मनिन्दर कौर द्विवेदी को महासमुंद, प्रमुख सचिव गौरव द्विवेदी को बिलासपुर जिले का प्रभारी सचिव बनाया गया है।

अलरमेल मंगई डी रायपुर के प्रभारी सचिव नियुक्त

इसी तरह रीता शांडिल्य को बेमेतरा, सिद्वार्थ कोमल परदेशी को दुर्ग, निरंजन दास को रायगढ़, प्रसन्ना आर को कवर्धा, अन्बलगन पी. को कोरबा, अलरमेल मंगई डी. को रायपुर, धनंजय देवांगन को जांजगीर-चांपा, एस.प्रकाश को कोरिया, टोपेश्वर वर्मा को बलौदाबाजार  जिले का प्रभारी सचिव बनाया गया है। एन.एन. एक्का को मुंगेली, अंकित आनंद को बालोद,  पी. दयानंद को सूरजपुर, सी.आर. प्रसन्ना को जशपुर, एस. भारतीदासन को राजनांदगांव, शम्मी आबिदी को कांकेर, हिमशिखर गुप्ता को गरियाबंद और मोहम्मद कैसर अब्दुल हक को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है। 

नीरज कुमार बनसोड़ के सुकमा के प्रभारी सचिव नियुक्त

यशवंत कुमार को बीजापुर, नीरज कुमार बनसोड़ को सुकमा, प्रियंका शुक्ला को कोंडागांव, किरण कौशल को दंतेवाड़ा, तम्बोली अयाज फकीर भाई को बस्तर, अवनीश कुमार शरण को बलरामपुर और कार्तिकेय गोयल को नारायणपुर का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है। प्रभारी सचिव नियमित रूप से जिले का भ्रमण कर जिले में संचालित हो रही शासन की योजनाओं और विकास कार्यों के प्रगति की समीक्षा करेंगे। साथ ही भ्रमण संबंधी रिपोर्ट मुख्य सचिव को प्रस्तुत करेंगे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.