Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

एक तरफा प्यार में BSC के छात्र ने युवती को मारी गोली, फिर ले ली खुद की जान

देश के अलग-अलग हिस्सों में हत्या और आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग प्रदेशों से रोजाना हत्या और आत्महत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के सूरजपुर का है, जहां केदारपुर गांव में एक सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में BSC की छात्रा पर फायरिंग कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवती को गंभीर हालात में अंबिकापुर रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक युवती को गोली मारने वाला युवक उसे पसंद करता था, लेकिन लड़की कई बार इनकार कर चुकी थी। इसी वजह से तैश में आकर देसी कट्टे से युवक ने युवती पर हमला कर दिया। प्रेमनगर की रहने वाली BSC फाइनल ईयर की छात्रा अनामिका साहू रोज की तरह कॉलेज पहुंची, जहां वो कैंपस में सहेलियों के साथ बैठी थी। इसी दौरान संजय भगत नाम का युवक वहां पहुंचा और उसकी सहेलियों को वहां से भाग जाने को बोलते हुए कट्टा निकाल कर अनामिका पर फायर कर दिया। 

जांच में जुटी पुलिस

गोली युवती की पेट में लगी और खून बहने लगा। लड़की वहीं गिर गई। फिर ये देख युवक ने भी खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही युवक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.