Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

होली पर घूमने आई विदेशी युवती के साथ दुष्कर्म, मसाज के बहाने दिया वारदात को अंजाम

होली पर राजस्थान के जयपुर घूमने आई विदेशी युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना सिंधीकैंप थाना इलाके की है, जहां आयुर्वेदिक मसाज करने वाले युवक ने मसाज के बहाने नीदरलैंड से टूरिस्ट वीजा पर जयपुर घूमने आई युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने अपने साथ आए परिजनों और PG मालिक को इसकी जानकारी दी। साथ ही थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया। 

विदेशी युवती की शिकायत के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सिंधीकैंप पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। सिंधीकैंप थाना प्रभारी गुंजन सोनी ने बताया कि पीड़िता नीदरलैंड्स की रहने वाली है, जो होली के मौके पर अपने परिजनों के साथ जयपुर घूमने आई थी। इस दौरान वो सिंधीकैंप इलाके के एक PG में ठहरी हुई थी, जहां PG मालिक के जरिए पीड़िता ने मसाज करने के लिए एक युवक को बुलाया। 

आरोपी ने युवती से मांगी माफी

युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने माफी मांगकर किसी को भी नहीं बताने को कहा। उन्होंने बताया कि पीड़िता अपने साथ हुई इस घटना के बाद थाने पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने तकनीकी आधार पर आरोपी युवक को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता का मेडिकल कराकर बयानों के आधार पर तिरुवनंतपुरम के रहने वाले आरोपी युवक बीजू मुरलीधर को पकड़ लिया लिया गया है। 

आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस 

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी युवक ने आयुर्वेद का कोर्सकर शहर में अपना क्लिनिक खोला था, लेकिन कोरोना के चलते क्लिनिक बंद हो गया और खातीपुरा में रहकर वो ऑनकॉल आयुर्वेदिक मसाज करने लग गया। फिलहाल पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा सकेगी। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.