Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कबाड़ की दुकान में लगी भीषण आग, 4 लोगों की मौत, 14 घायल

जम्मू-कश्मीर के रेजिडेंसी रोड इलाके में एक कबाड़ की दुकान में अचानक भीषण आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि हादसे में 14 लोग घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है। पुलिस के मुतबाकि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। 

जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने बताया कि सोमवार को शाम के समय रेजिडेंसी रोड इलाके में स्थित इमारत के निचली मंजिल पर कबाड़ की दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जो देखते ही देखते इतनी भीषण हुई कि पूरी इमारत को अपनी चपेट में ले लिया और अंदर रखे LPG सिलेंडरों में से कुछ में विस्फोट हो गया। 

उन्होंने कहा कि घटना में एक बच्चे समेत तीन लोगों की जलकर मौत हो गई और 14 अन्य लोगों को बचाकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। अधिकारियों ने बताया कि बाद में एक और शव बरामद किया गया। इमारत के ज्यादातर निवासी असम के मजदूर थे। दमकल विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें शाम करीब 6 बजकर 10 मिनट आग लगने की सूचना मिली और तुरंत दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची।

जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह भी अग्निशमन और बचाव अभियान की निगरानी के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। इमारत के एक निवासी अनवर हुसैन ने कहा कि इमारत में 12 से ज्यादा परिवार रह रहे हैं। आग बहुत तेजी से फैली, जिसकी वजह से कई निवासी तत्काल भाग नहीं पाए। इमारत में रहने वाली यासमीना खातून ने कहा कि आग में निवासियों का सब कुछ जलकर राख हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.