Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मैच के दौरान अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या, 24 से ज्यादा युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

पंजाब दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में रोजाना हत्या, दुष्कर्म और मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जालंधर का है, जहां एक अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना को जालंधर के मलियां गांव में कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान अंजाम दिया गया है। खिलाड़ी का नाम संदीप सिंह नंगल है, जिस पर 24 से ज्यादा युवकों ने गोली चलाई, जिससे संदीप सिंह नंगल की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक स्टेडियम में खेले जा रहे टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अचानक अंधाधुंध गोली चलनी शुरू हो गई। फायरिंग में कबड्डी टीम में शामिल खिलाड़ी संदीप सिंह को कई गोली लगी। ये देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई। फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। घटनास्थल पर मौजूद लोग संदीप को अस्पताल ले गए। हालांकि उनकी रास्ते में ही मौत हो गई।

हर एंगल से मामले की जांच कर रही पुलिस

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर और अस्पताल में पहुंची। वहीं इलाके में हालात न बिगड़ें इसके लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है। पुलिस घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर आरोपियों के बारे में सुराग जुटाने की कोशिश कर रही है। आस-पास के इलाके में नाकाबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ये भी जानने में जुटी है कि मृतक की किसी से रंजिश तो नहीं चल रही थी। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से बातचीत कर हत्या से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

क्रिकेट खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या

बता दें कि 20 दिसंबर को बिहार के बक्सर में क्रिकेट खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जानकारी के मुताबिक युवक अपने घर से बक्सर बाजार जा रहा था, तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पहले से घात लगाए बदमाशों ने सिर में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग उसके पास पहुंचे। इसके बाद लोगों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक का नाम दुर्गेश सिंह था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.