Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रेमिका को LOVE YOU लिखकर वन विभाग के ड्राइवर ने की आत्महत्या, पहले से था शादीशुदा

छत्तीसगढ़ में आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला नवा रायपुर का है, जहां वन विभाग के मुख्यालय में एक कर्मचारी की लाश फंदे से लटकी मिली, जिस कर्मचारी ने जान दी है वो वन विभाग के लिए ड्राइवरी करता था। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखी बातों से मौत के पीछे की वजह अफेयर को माना जा रहा है। मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक नवा रायपुर स्थित वन विभाग के अरण्य भवन में काम करने वाले कर्मचारी शत्रुघ्न नेताम (उम्र 45) की लाश मिली है। शत्रुघ्न रायपुर के गुढ़ियारी इलाके का रहने वाला था, जो डिपार्टमेंट के अफसरों के लिए गाड़ी चलाने का काम करता था। गुरुवार की सुबह उसकी लाश डिपार्टमेंट बिल्डिंग की एक हॉल में पंखे से लटकी मिली। पुलिस ने बताया कि वन विभाग के मुख्यालय अरण्य भवन में जब दूसरे कर्मचारी पहुंचे, तो शत्रुघ्न का शव देखकर पुलिस और बड़े अफसरों को जानकारी दी। शत्रुघ्न के गले में प्लास्टिक की रस्सी से पंखे में बंधा फंदा मिला है। 

सुसाइड नोट में लिखी ये बात

पुलिस के मुताबिक खुद को दूसरों की नजरों से बचाकर सुबह-सुबह सबसे पहले आकर शत्रुघ्न ने फांसी लगा ली होगी। शत्रुघ्न की लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इस नोट में लिखा है कविता मैं मर रहा हूं I LOVE YOU. सुसाइड नोट के आधार पर अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी युवती से प्रेम संबंध के चलते शत्रुघ्न परेशान रहा होगा और फिर उसने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला लिया। हालांकि इस पूरे मामले की जांच जारी है। 

मृतक के परिजनों से पूछताछ

सुसाइड की वजह को लेकर पुलिस ने शत्रुघ्न की पत्नी रंजना और 22 साल के बेटे से भी पूछताछ की, लेकिन घर वालों ने किसी तरह के झगड़े या परेशानी की बात से इनकार किया है। परिजन ने ये भी कहा कि उन्हें शत्रुघ्न के किसी अफेयर के बारे में कुछ नहीं पता था । सुसाइड नोट में लड़की का नाम और I LOVE YOU लिखे होने की बात से अब घर वाले भी हैरत में है कि आखिर शत्रुघ्न की जिंदगी में चल क्या रहा था। पुलिस इस मामले में शत्रुघ्न के फोन कॉल्स की भी जांच करेगी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही असल वजह का पता चल सकता है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.