Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म, तमंचे के बल पर दिया वारदात को अंजाम

देश में बच्चियों और महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म (rape in UP) की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला UP के फतेहपुर जिले का है, जहां सुलतानपुर घोष क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां एक महिला के घर में घुसकर अवधेश नाम के व्यक्ति ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। साथ ही किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी है।

पीड़ित महिला ने बताया कि दूसरे दिन फिर युवक रात में तमंचा लेकर आया और घर में घुसकर उसके सीने में तमंचा तानकर उसके साथ दुष्कर्म किया। डर की वजह से महिला कुछ भी करने में असमर्थ रही, क्योंकि उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला का मुंह बंद करा दिया। वहीं महिला ने बताया कि उनका पति मजदूरी के कार्य से दिल्ली में रहता है। महिला अपने दो बच्चों के साथ गांव में रहती है।

बहुत गरीब है पीड़िता का परिवार

महिला का परिवार बहुत ज्यादा गरीब है, जिसका पालन पोषण बहुत ही मुश्किल में होता है। इसका फायदा उठाकर गांव के कुछ दबंग प्रवृत्ति के लोगों द्वारा सुलह समझौता का दबाव बनाकर लगातार जान माल की धमकियां दी जा रही है, लेकिन महिला का पति जब वापस अपने घर आया, तो पीड़ित महिला ने अपने पति को पूरी बात बताई। वहीं गुस्साया पति पत्नी को लेकर थाने पहुंचा और लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की। 

थाने जाने पर दी धमकी

इधर, थाने जाते समय दबंग अवधेश और उसके साथी अनवर इलियास ने केस दर्ज कराने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए शांत रहने की हिदायत दी। वहीं पीड़ित महिला ने पति के साथ थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। प्रभारी निरीक्षक जयचंद्र भारती का कहना है कि मुख्य आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म वहीं दो अन्य साथियों के खिलाफ जानलेवा धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। टीम गठित करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पीड़िता का कहना है कि लगातार न्याय की मांग करते हुए प्रशासन के चक्कर काट रही है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.