Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नशे में धुत एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाने और पुलिस से हाथापाई करने का आरोप

मुंबई की जुहू पुलिस ने तमिल और तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस काव्या थापर पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों से बदतमीजी करने का आरोप लगा है। दरअसल, काव्या थापर ने एक एक्सीडेंट कर दिया था, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया था। इसके बाद उन्होंने पुलिस से बदतमीजी भी की और अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया। फिलहाल कोर्ट ने एक्ट्रेस काव्या थापर को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है।

पुलिस ने काव्या पर आरोप लगाया है कि वो शराब के नशे में कार चला रही थीं। साथ ही उन पर एक व्यक्ति को ठोकर मारने का भी आरोप है। पुलिस ने जब उन्हें रोका तो उन्होंने पुलिस के साथ हाथापाई की अधिकारियों से गाली-गलौज भी की। काव्या मुख्य रूप से साउथ की फिल्मों में दिखाई देती हैं। उनका जन्म 20 अगस्त 1995 को महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से पूरी की है। 

एक्ट्रेस काव्या ने ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। पढ़ाई पूरी करने के बाद ही उन्होंने शोबिज की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने फिल्म 'तत्काल' से डेब्यू किया था। यह एक शार्ट फिल्म थी। फिर इसके बाद वो तेलुगू फिल्म 'इ माया पेरिमेतो' में भी नजर आई थीं। फिलहाल एक्ट्रेस ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.