Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सड़क हादसे में पूर्व नपा अध्यक्ष के भाई की मौत, ट्रक की चपेट में आने से हुआ हादसा

छत्तीसगढ़ हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले का है, जहां सड़क हादसे में पेंड्रा नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष विवेक जायसवाल के भाई प्रभाकर जायसवाल की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक वो कोई काम निपटाकर स्कूटी से घर लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही एक ट्रक के नीचे चले गए, जिसकी चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा पेंड्रा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक प्रभाकर जायसवाल (उम्र 40) शुक्रवार दोपहर को किसी काम से गौरेला गए हुए थे। वो वहां से दोपहर को करीब एक बजकर 45 मिनट के आस-पास घर लौट रहे थे। अभी वह पेंड्रा बस स्टैंड के पास पहुंचे थे कि इतने में सामने से आई बाइक देखकर वो नियंत्रण खो बैठे और उनती स्कूटी तेज रफ्तार में होने के कारण बगल से जा रही ट्रक की नीचे चले गई। इसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने बताया कि प्रभाकर तेज स्पीड में थे और ट्रक को ओवरटेक करना चाह रहे थे। जिसके कारण जब बाइक सामने से आई तो वह नियंत्रण खो बैठे।

पति ने पत्नी को भेजा था मायके 

घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे गए थे, लेकिन तब तक प्रभाकर की जान जा चुकी थी। बीच रोड में ही उनका सिर फूटा हुआ पड़ा रहा। परिजनों ने बताया कि प्रभाकर ने सुबह ही अपनी पत्नी दीप्ती और 2 बच्चों को अपनी कार से उनके मायके कोरबा भेजा था। अब दोपहर के वक्त ये हादसा हो गया। प्रभाकर मुख्य रूप से ट्रांसपोर्टिंग और रेत, गिट्‌टी सप्लाई का काम करते थे। प्रभाकर का अंतिम संस्कार शनिवार को पेंड्रा के मुक्ति धाम में किया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.