Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गुब्बारे में गैस भरने वाले सिलेंडर में हुआ धमाका, 5 लोगों की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला आगरा का है, जहां बैलून में हवा भरते समय सिलेंडर में धमाका हो गया। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर घायलों में 2 बच्चे 2 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल हैं।

फाइल फोटो

जानकारी के मुताबिक सिलेंडर ब्लास्ट की खबर तुरंत अधिकारियों को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही आगरा ASP सत्यनारायण और SO न्यू आगरा अरविंद कुमार निर्वाल तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया। ये घटना न्यू आगरा थाना के पोस्ट ऑफिस के पीछे हुई। गुब्बारे भरने वाले सिलेंडर में अचानक से ब्लास्ट हो गया। इस घटना में पास मौजूद लोग घायल हो गए। घायलों में पांच लोगों की हालत काफी गंभीर है, जिनका इलाज जारी है। 

गैस रिसाव से घर में लगी आग

बता दें कि 4 फरवरी को गुजरात में राजकोट के जामनगर रोड स्थित आवास क्वार्टर में LPG सिलेंडर से गैस के रिसाव के कारण अचानक आग लग गई, जिसमें पति-पत्नी बुरे तरीके से झुलस गए। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक पत्नी को बचाते समय पति भी झुलस गया। पुलिस के मुताबिक रातभर सिलेंडर में गैस का रिसाव होता रहा। पीड़ित मधु परमार (उम्र 52) शुक्रवार को सुबह गैस स्टार्ट करने के लिए गई। इस दौरान लीकेज से धमाका हो गया और घर में आग लग गई।

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.