Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मोबाइल चलाने से मना करने पर बुआ की हत्या, पुलिस ने नाबालिग भतीजियों को किया गिरफ्तार

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है, जहां के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के निरंजनपुर-सपनई गांव में 2 नाबालिग सगी बहनों ने मिलकर अपनी बुआ की हत्या कर दी। दोनों ने अपनी बुआ को इसलिए मार दिया, क्योंकि वो दोनों को मोबाइल चलाने से मना करती थी। वो हमेशा इस बात के लिए दोनों को डांटा करती थी। दोनों बहनों ने बुआ को टंगिया मारकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों नाबालिग लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक 35 साल की तुलसी भाठ निरंजनपुर-सपनई गांव में रहती थी। उसकी शादी नहीं हुई थी। इसलिए वो अपने भाई के घर में ही रहती थी। उसकी 17 और 15 साल की 2 भतीजियां भी हैं। बड़ी भतीजी ने 10वीं के बाद से स्कूल जाना बंद कर दिया है। छोटी भतीजी 10 में पढ़ाई करती है। बताया जा रहा है कि दोनों बहनें अपने दोस्तों से बात करने के लिए अपनी बुआ का फोन इस्तेमाल करती थी। इसी बात से तुलसी नाराज होती थी। तुलसी दोनों लड़कियों को कहता थी कि फोन मत इस्तेमाल किया करो, फोन से दोस्तों से ज्यादा बात मत किया करो।

3 फरवरी को दिया था वारदात को अंजाम

3 फरवरी को भी तुलसी की छोटी भतीजी उसका फोन बिन बताए स्कूल ले गई थी। स्कूल से आने के बाद उसने ये बात अपनी 17 साल की बड़ी बहन को बताई, फिर दोनों तालाब में नहाने के लिए चली गईं। तालाब में दोनों ने बुआ को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।  3 फरवरी की रात को तुलसी की छोटी भतीजी फिर से उसका फोन लेकर पढ़ रही थी। ये देखकर फिर से तुलसी चिल्लाने लगी और उसे थप्पड़ मार दिया। घटना के बाद सभी खाना खाकर सो गए थे।

टंगिया से किए कई बार वार

वहीं 10वीं में पढ़ने वाली छोटी लड़की रात को 12 बजे उठ गई। इसके बाद रात को 1 से 1.30 बजे के बीच छोटी भतीजी टंगिया लेकर तुलसी के कमरे में गई और उसने टंगिया से कई बार तुलसी के शरीर पर वार किया। इससे वो संभल नहीं सकी। वो चिल्लाई, इतने में तुलसी की बड़ी भतीजी उठकर आ गई। ये देखकर छोटी भतीजी ने टंगिया से फिर तुलसी पर कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

वहीं घटना की सुबह शुक्रवार को जब घर के बाकी लोग सोकर उठे तो उन्होंने तुलसी का शव खून से लथपथ हालत में देखा। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। साथ ही परिजनों से पूछताछ भी की। वहीं मृतिका की दोनों भतीजियों से भी बयान लिए गए थे। पहले तो दोनों ने पुलिस को उलझाने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने ही पुलिस को वारदात की पूरी जानकारी दी है। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.