Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हादसा: अनियंत्रित होकर नाले में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, पानी में डूबकर 2 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। राज्य के किसी-न-किसी जिले से रोजाना सड़क हादसे से संबंधित खबर सामने आ रही है। ताजा मामला अलीगढ़ का है, जहां मथुरा जिले से होली की तैयारियों को लेकर गुलाल देकर वापस लौट रही ट्रैक्‍टर-ट्रॉली मथुरा रोड किनारे गहरे नाले में जा गिरा। इस दौरान ट्रॉली में सवार चार लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाकी दो घायल हो गए। बताया जा रहा है कि अलीगढ़ से वापस जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली तेज रफ्तार के साथ अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी और हादसे का शिकार हो गई। 

ये हादसा जिले की कोतवाली इगलास क्षेत्र में हुआ है। गुलाल देकर लौट रहे ट्रैक्टर सवार चार लोगों का ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मथुरा रोड सड़क किनारे बने गहरे नाले में पलट गया, जिसकी वजह से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  हीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको सड़क किनारे वॉक कर रहे ग्रामीणों ने बाहर निकाला।

खुद नाली में कूद गए पुलिसकर्मी

हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे फंसे मृतकों के शव बाहर निकलवाने के लिए ग्रामीणों से मदद मांगी, लेकिन गांववालों ने पुलिस की मदद करने से इनकार कर दिया और मूकदर्शक बने इस दर्दनाक मंजर को देखते रहे, जिसके बाद पुलिसकर्मी वर्दी पहने नाले के अंदर पानी में उतर गए, जिन्होंने घंटों की मशक्कत के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली के अंदर पानी के नीचे दबे मृतकों के शवों को बाहर निकाला। 

गुलाल लेकर जा रहे थे मृतक

पुलिस ने मृतकों के शवों को नाले से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच में जुट गई। बता दें कि मथुरा थाना क्षेत्र के सकना गांव के रहने वाले 19 साल के हरकिशन मथुरा के भोला गुलाल वाले के यहां से गुलाल लेकर अपने ट्रैक्टर ट्राली में भरने के बाद अलीगढ़ जिले की कोतवाली इगलास क्षेत्र के कस्बा बेसवां में उतारने के लिए गया था। हरिकिशन के साथ 19 साल का मजदूर अतुल और रोशन, प्रमोद भी गए थे।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.