Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बहन के देवरों ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

राजस्थान में दुष्कर्म की वारदात लगातार बढ़ती (incidence of rape cases in Rajasthan) जा रही है। रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला जोधपुर का है, जहां से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की बहन के दो देवरों ने मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग के परिजनों ने पहले गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। बाद में नाबालिग ने गैंगरेप के बारे में बताया।

घटना जोधपुर के माता का थाना क्षेत्र की है, जहां एक नाबालिग अचानक घर से लापता हो गई थी। जब वो गायब हुई तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया, जिसके बाद मामले में जांच शुरू की गई। जांच के दौरान कॉल डिटेल के आधार पर किसी गांव में लोकेशन का पता चला, जिसके बाद लोकेशन के आधार पर पुलिस उस गांव में पहुंची और बच्ची को बरामद किया। इसके बाद उसे उसके परिजनों को सौंपा।

पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि दो युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने गांव  ले गए, जहां उन्होंने गैंगरेप की वारदात को अंजाम है। वहीं परिजन थाने पहुंचे और अज्ञात युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया। एसीपी निशांत भारद्वाज ने बताया कि मामले में जब कॉल डिटेल और पूछताछ की गई तो परिजनों के रिश्ते में बहन के दो देवरों द्वारा ही गैंगरेप की वारदात करने का खुलासा हुआ। जिसके बाद दोनों आरोपियों को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

गैंगरेप मामले में धरने पर बैठे सासंद

इधर, अलवर में एक मूकबधिर नाबालिग के साथ गैंगरेप और बर्बरता मामले पर अब विपक्षी दल बीजेपी भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ हमलावर हो गया है। बीजेपी अलग-अलग मोर्चों पर कांग्रेस सरकार को घेर रही है। इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा गुरूवार को सवाई माधोपुर के होटल शेर बाघ के काफी संख्या में युवतियों के साथ धरना देने पहुंचे और होटल के बाहर धरना दिया। बता दें कि राजस्थान में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.