Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

यात्री बस की LPG गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की टक्कर, 15 लोगों की मौत

झारखंड के लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा रोड पर पडेरकोला के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, साहिबगंज से दुमका जा रही बस पडेरकोला के पास LPG गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से टकरा गई। हादसे में 20 लोग से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बस में 40 से ज्यादा लोग सवार थे। पाकुड़ एसपी एचपी जनार्दन ने कहा है कि अब तक 15 शव बरामद किए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए थे। कई लोग बस के बाहर आकर गिर गए। बस की बॉडी काटकर लोगों को बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटना में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ सकती है।


बताया जा रहा है कृष्णा रजत बस और LPG सिलेंडर्स से भरे ट्रक में हुई टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। फिलहाल मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। दुर्घटना की जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कोहरे के कारण ये हादसा हुआ है। ट्रक चालक को सामने से आ रही बस नहीं दिखी, जिससे उसने सीधे बस को टक्कर मार दी, जिस समय यह हादसा हुआ उस समय में बस में बैठे काफी लोग सो रहे थे। इस कारण किसी को संभलने तक का समय नहीं मिला।

उपायुक्त ने घटना को लेकर जताया दुख


पाकुड़ के उपायुक्त वरूण रंजन ने हादसे को लेकर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में मरने वाले लोगों के साथ जिला प्रशासन की गहरी संवेदना है। मरने वाले लोगों के परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। इसके अलावा घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का प्रबंधन किया जा रहा है। दुर्घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.