Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फिर शर्मसार हुई प्रदेश की न्यायधानी, 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात

छत्तीसगढ़ दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र का है, जहां 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग सांई मंदिर से प्रसाद लेकर लौट रही थी। तभी रास्ते में 4 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद दो युवक रखवाली करते रहे और दो युवकों ने उसके साथ रेप किया।  

पुलिस ने बताया कि तोरवा क्षेत्र की 13 साल की नाबालिग पांचवी कक्षा तक पढ़ी है और अब पढ़ाई छोड़कर घरेलू काम करती है। गुरुवार की शाम वो अपने घरवालों को बताकर मोहल्ले से कुछ दूर स्थित सांई मंदिर जाने के लिए निकली थी, जहां पूजा-अर्चना करने के बाद वो अपने घर आ रही थी। तभी अंधेरे में 4 युवक आए और उसे जबरदस्ती रोक लिया। फिर उसे पकड़कर पैदल खेत की तरफ सूनसान जगह में ले गए। इस दौरान 2 युवक रखवाली कर रहे थे और दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता की तलाश कर रहे थे परिजन

वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इधर, नाबालिग के घर नहीं आने से परेशान होकर उसके पिता और परिजन तलाश कर रहे थे। तभी रात को उन्होंने पीड़िता को आते देखा। इस दौरान नाबालिग ने परिजनों को पूरी आपबीती बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

पीड़िता ने पुलिस को दी जानकारी

शिकायत के आधार पर पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ की। इस पर उसने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। नाबालिग युवकों को पहचानती थी। लिहाजा पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में देर नहीं लगी। रात में ही केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि जब लड़कों ने उसे पकड़ कर रोका, तब वो विरोध करने लगी। इस दौरान लड़की के शोर मचाने और चिल्लाने पर आरोपियों ने उसके मुंह को दबा दिया। फिर उसे पकड़कर खेत की ओर ले गए और गलत काम किया। उनके चंगुल से छूट कर वो डर के कारण भागते हुए अपने घर  की तरफ आ रही थी। तभी उसके पापा खोजते हुए मिल गए।

एक ही गांव के रहने वाले हैं सभी आरोपी

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान महमंद थाना इलाके के रहने वाले सूरज यादव (उम्र 20 साल), महेश पासी (उम्र 19 साल), सूरज सूर्यवंशी (उम्र 21 साल) और दीपक निषाद के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि पकड़ गए सूरज यादव रोजी मजदूरी करता था। महेश पासी भी कबाड़ बिनने का काम करता था। तीसरा आरोपी सूरज सूर्यवंशी मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था। वहीं दीपक निषाद पान ठेले की दुकान चलाता था। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.