Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

स्पंदन अभियान में जवानों से रूबरू हुए पुलिस कप्तान

महासमुंद। रक्षित केंद्र परिसर महासमुंद में परेड का आयोजन हुआ। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल "स्पंदन अभियान" के तहत जवानों से रूबरू हुए। जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए क्राइम मीटिंग का आयोजन हुआ। उत्कृष्ट कार्य करने वाले जवानों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।  


रक्षित केंद्र पुलिस लाइन परसदा में पुलिस अधीक्षक महासमुंद द्वारा रक्षित निरीक्षक नीतीश आर नायर महासमुंद की अगुवाई में अनुशासन की जड़ कहे जाने वाले जनरल परेड में उपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों का गणवेश निरीक्षण कर मार्च पास्ट कराया गया। इस दौरान जिला अंतर्गत थाना बसना क्षेत्र में 540 किलोग्राम मादक पदार्थ (गांजा ) की अवैध तस्करी के आरोपियों की धरपकड़ कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही में सराहनीय कार्य के लिए आरक्षक क्रमांक 442 नरेश बरिहा, नगर सैनिक क्रमांक 90 रोहित प्रधान , नगर सैनिक क्रमांक 73 सुनील साहू को पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया।

इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक द्वारा परेड समाप्ति पश्चात अधिकारी-कर्मचारियों की समस्याओं से रूबरू होकर उनके समस्याओं का त्वरित निराकरण किया गया। समस्या सुनवाई के उपरांत अंत में पुलिस अधीक्षक द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मेघा टेम्भूरकर साहू और समस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारियों सहित जिला अंतर्गत समस्त थाना एवं चौकी प्रभारियों की उपस्थिति में अपराधियों पर शिकंजा कसने और अपराध पर प्रभावी रूप से त्वरित रोकथाम के लिए आयोजित क्राइम मीटिंग में प्रकरणों की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।



Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.