Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

एक दूजे के हुए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आखिरकार एक दूसरे के हो गए हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करके ऑफिशियली एक पोस्ट शेयर किया है। सुर्ख जोड़ा, माथा पट्टी, मांग में टीका, नाक में नथनी, हाथों में पिया का हाथ थामे कैटरीना कैफ बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही विक्की कौशल के मन की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है।  



अपनी दुल्हनिया को इस रूप में देख विक्की कौशल के तो होश हो उड़ गए और वो उन्हें एक टक बस देखते ही रह गए। दोनों अब हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। इन खूबसूरत प्यार से भरी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है। दोनों ने लिखा 'हमारे दिलों में सिर्फ प्यार और कृतज्ञता है, जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। 

 विक्की कौशल ने कैटरीना के संग सात फेरे लेते हुए तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाली हैं। कैटरीना कैफ और विक्की की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। कैटरीना लाल जोड़े में बेहद सुंदर दिख रही हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रस्में पूरी हो गई हैं। कैटरीना और विक्की की शादी के बाद धमाकेदार रिसेप्शन पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फोर्ट के बाहर मौजूद मीडिया में लड्डू भी बांटे गए हैं


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की राजस्थान के सवाई माधोपुर सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी हुई है। कैटरीना और विक्की कौशल सात फेरे लेकर अब मिस्टर मिसेज बन गए है। दुल्हन कैटरीना कैफ   लाल सुर्ख जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं विक्की कौशल ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की शादी के तुरंत बाद हनीमून के लिए नहीं जा रहे हैं। कैट-विक्की लग्जरी रिजॉर्ट में ही 12 दिसंबर तक ठहरेंगे।   

बता दें कि इस जोड़े ने शादी में प्राइवेसी का बहुत खयाल रखा था। किसी को भी शादी से जुड़ी जानकारियांऑफिशियल रूप से नहीं मिली थीं। अब तस्वीर शेयर करके इसे ऑफिशियल कर दिया गया है। ये खूबसूरत जोड़ा बहुत ही खुश नजर आ रहा है। इनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.