Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

क्रिकेट खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने 2 दोस्तों को किया गिरफ्तार

बिहार दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बक्सर का है, जहां क्रिकेट खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक युवक सोमवार को अपने घर से बक्सर बाजार जा रहा था, तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पहले से घात लगाए बदमाशों ने सिर में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग उसके पास पहुंचे। इसके बाद लोगों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक का नाम दुर्गेश सिंह है।

पुलिस का कहना है कि बैरिया गांव का रहने वाला दुर्गेश श्रीराम सिंह का बेटा था, जो जिला स्तर पर क्रिकेट खेलता था। वो अपने दोस्त सुशांत तिवारी और अंकित कुमार के साथ बाजार जा रहा था। इस दौरान दुर्गेश सिंह को घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी। घटना के बारे में मृतक के परिजन ने बताया कि जब दुर्गेश अपने घर से चला था तो उसके 2 दोस्त सुशांत तिवारी और अंकित कुमार भी उसके साथ में थे। लेकिन जब बाइक सवारों ने दुर्गेश को रोका तो दोनों वहां से फरार हो गए।

शक के आधार पर दोस्त गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। दुर्गेश की हत्या पर ग्रामीणों का कहना है कि वो क्रिकेट का उभरता सितारा था। क्रिकेट में जिला स्तर पर खूब नाम कमा रहा था। वो बहुत होनहार था। लोगों को उससे बहुत उम्मीद थी। जिला स्तरीय क्रिकेट में उसने कई अवॉर्ड अपने नाम किए थे। दुर्गेश अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। परिजन का कहना है कि दुर्गेश की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.