Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गैस सिलेंडर फटने से 5 बच्चों की मौत, खाना बनाने के दौरान हुआ हादसा

बिहार दिन-ब-दिन हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला बांका के राजावर गांव का है, जहां सिलेंडर फटने से 5 बच्चों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। इस दौरान वहां मौजूद 5 बच्चों की मौत हो गई है। वहीं घर के कई सदस्य भी बुरी तरह घायल हो गए हैं। हाद को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि रसोई गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से ये घटना हुई है।

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि राजावार गांव के रहने वाले अशोक पासवान के घर पर उनकी पत्नी सरीता देवी खाना बना रही थी। तभी गैस पाइप लीक होने से आग लग गई। आग लगने के बाद सिलेंडर फट गया, जिससे घर में खेल रहे पांच बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही इलाके के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। वहीं जिले के पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई, हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही डीएम और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। वहीं पुलिस बल और फायर बिग्रेड की टीम भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.