Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नया महासमुंद बसाने का ड्रीम प्रोजेक्ट है 'सनसिटी'

आनंदराम साहू

महासमुंद। छत्तीसगढ़ सरकार के 'गढ़बो नवा छत्तीसगढ़' अभियान को बिल्डर्स और डेवेलपर्स भी अंगीकार कर रहे हैं। इसी क्रम में अरिहंत डेवेलपर्स महासमुन्द में सनसिटी प्रोजेक्ट लांच करने जा रहे हैं। यहां व्यवस्थित बसाहट के साथ ही मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। विकासशील छत्तीसगढ़ में विकसित महासमुन्द शहर बसाने के लिए युवा जुटे हैं। 


युवा उद्यमी सन्नी लुनिया का कहना है कि 27 और 28 नवम्बर 2021 को गुरू गोविंद सिंघ उद्यान के पीछे, फॉरेस्ट ग्राउंड के बाजू में सनसिटी का भव्य शुभारंभ होगा। इसकी तैयारी युद्ध स्तर पर की जा रही है। लॉन्चिंग के पहले ही लोग सनसिटी में अपना आशियाना बसाने के लिए प्लाट खरीदने की जानकारी लेने पहुंच रहे हैं। रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (RERA) से यह प्रोजेक्ट अप्रूवड है। 


सुरक्षित आशियाना-अपना पता ठिकाना

रोटी, कपड़ा और मकान हर व्यक्ति की मूलभूत आवश्यकताएं हैं। मकान ऐसा हो, जहां स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण में इंसान सपरिवार रह सकें। शहर के नई बसाहट हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में जिस तरह से आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही है। उससे नागरिक चिंतित हैं। कामकाजी और एकल परिवार असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। 


ऐसे में 24 घंटे और सातों दिन सुरक्षा व्यवस्था वाली कॉलोनी में सभी निवास करना चाहते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए सुरक्षा घेरा के साथ सनसिटी लांच किया जा रहा है। जहां पर खूबसूरत प्लाटिंग प्रोजेक्ट से 'आशियाँ वहाँ, खुशियाँ जहाँ' का सपना साकार होगा। ऐसी उम्मीद जनसामान्य को है। 

व्यवस्थित बसाहट वाली शहर की तीसरी कॉलोनी

महासमुंद में मेघ बसंत, महानदी रेसीडेंसी जैसी व्यवस्थित और सुरक्षित कॉलोनी के बाद अब सनसिटी उन लोगों का खुद का स्थायी पता बनने जा रहा है। जो 'सुंदर घर हो अपना' का सपना संजोए हुए हैं। और अच्छे वातावरण वाले कॉलोनी का इंतजार कर रहे हैं। यहां डेवेलपर्स द्वारा 24 घंटे पानी और बिजली सप्लाई, बच्चों के लिए खेल मैदान, सुबह-शाम की सैर के लिए वॉकिंग ट्रैक, गार्डन, भूमिगत नाली आदि की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। नया रायपुर की तर्ज पर नया महासमुन्द की बसाहट 11 एकड़ में करने की तैयारी है। सनसिटी में 500 से लेकर 2200 वर्गफुट के आवासीय प्लाट उपलब्ध हैं।

लक्की ड्रा में मिलेगा ई-स्कूटर

लॉन्चिंग के दौरान पहले आओ-पहले पाओ के तहत प्राइम लोकेशन पर आवासीय भूखण्ड 1351 रूपये वर्गफुट के दाम पर टोकन राशि लेकर बुकिंग की जा रही है। इसमें लक्की ड्रा निकाल कर ई-स्कूटर भी दिया जाएगा। सनसिटी में बसने के लिए लोगों में उत्साह का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि शुभारंभ होने से पहले ही लोग बुकिंग करा रहे हैं। बड़ी संख्या में इन्वेस्टर्स भी साइट विजिट करने पहुंच रहे हैं। जो बाद में ऊंचे दर पर आवासीय भूखण्ड को रीसेल करके लाभ अर्जित कर सकेंगे। (बिजनेस प्लस.)

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.