Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ड्राइवर ने नौकरी और घर से निकालने की दी दर्दनाक सजा, पहले नवविवाहिता की गला दबाकर की हत्या, फिर लगाया करंट

देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का है, जहां के बुराड़ी इलाके में नवविवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर राकेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला का नाम पिंकी है, जो अपनी पति वीरेंद्र के साथ बुराड़ी इलाके के एक मकान में रहती थी।

पिंकी के पति दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार ड्राइवर राकेश कुछ दिनों पहले तक वीरेंद्र के घर में रहता था, लेकिन पिंकी के कहने पर वीरेंद्र ने आरोपी राकेश से कुछ समय पहले घर खाली करवा लिया था। पुलिस के मुताबिक इससे नाराज आरोपी राकेश ने पिंकी का पहले गला दबाया और फिर मौत को सुनिश्चित करने के लिए उसे करंट भी लगाया।

इसी साल फरवरी में हुई थी शादी

आरोपी राजेश ने सोमवार को उस वक्त वारदात को अंजाम दिया जब पिंकी घर में अकेली थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर राकेश और पिंकी के पति वीरेंद्र की मुलाकात करीब 3 साल पहले हुई थी। वीरेंद्र ने राकेश की मदद करते हुए उसे टैक्सी चलाने के लिए एक गाड़ी दिलाई थी और अपने घर में ही छत पर बने कमरे में परिवार के साथ रहने के लिए जगह दी थी, लेकिन प्रोफेसर वीरेंद्र की इसी साल फरवरी में पिंकी के साथ शादी हुई।

मृतिका के परिजन ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप

शादी के बाद उनकी पत्नी ने राकेश को घर से निकाल दिया था और उसके कुछ जमा पैसे भी देने से इनकार कर दिए थे। इसी का बदला लेने के लिए राकेश ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। पिंकी के परिवार का आरोप है कि उनके दामाद वीरेंद्र सिंह के ड्राइवर राकेश की पत्नी से गलत रिश्ते थे। इसी बात को लेकर पहले भी झगड़ा हुआ था और इन लोगों ने अपनी बेटी की जान को खतरा बताते हुए पति वीरेंद्र, ड्राइवर राकेश और उसकी पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी थी, लेकिन उस वक्त मामला सुलझ गया था।

शक आधार पर पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर राकेश सोमवार को बुराड़ी स्थित घर पहुंचा। उसे पता था कि पिंकी घर में अकेली है, जिसके बाद उसने मौका पाकर पिंकी का गला घोंटकर हत्या कर दी। राकेश हत्याकांड के बाद घर के बाहर ही बदहवास घूम रहा था, तब पुलिस ने शक होने पर उससे पूछताछ की। 

कई एंगल से मामले की जांच कर रही पुलिस

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात कही। इसके बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। अब तक कि जांच में पुलिस को असिस्टेंट प्रोफेसर वीरेंद्र और उनके परिवार के किसी शख्स के इस हत्याकांड में शामिल होने के सबूत नहीं मिले हैं, लेकिन पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.