Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

11 साल की मासूम से दरिंदगी, मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया दुष्कर्म, पीड़िता के पिता को दी धमकी

देश में रेप की घटना लगातार बढ़ती (incidence of rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का है, जहां के रांझी थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने घर में घुसकर 11 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी भोला यादव ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब बच्ची स्कूल से वापस अपने घर लौट कर आई थी और कपड़े बदल रही थी।

पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नाबालिग को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गया, लेकिन कुछ देर बाद वो अपने एक रिश्तेदार के साथ वापस पीड़िता के घर पहुंचा और उसके पिता के साथ मारपीट की। फिलहाल पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़िता के माता-पिता करते हैं मजदूरी

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के माता-पिता मजदूरी करते हैं। सोमवार को सुबह बच्ची के माता-पिता काम पर चले गए थे। वहीं बच्ची भी अपने घर पर ताला लगा कर चाबी अपनी नानी के घर में देकर स्कूल चली गई थी। इसके बाद शाम को करीब 4:30 बजे बच्ची स्कूल से लौटी और चाबी लेकर अपने घर पहुंची।

पीड़िता ने परिजन को बताई सारी बात

वहीं जब घर के अंदर बच्ची अपनी स्कूल ड्रेस बदल रही थी, तभी मोहल्ले का रहने वाला भोला यादव आया और बच्ची से पानी मांगने लगा। मासूम कुछ समझ पाती उससे पहले ही वो उसके घर में घुस गया और स्कूल की ड्रेस को उसके मुंह में ठूंस दी। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से भाग गया। घटना के दौरान बच्ची बेहोश हो गई थी। कुछ देर बाद होश में आने पर वह अपनी नानी के घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई।

पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

घटना के बाद जब बच्ची के पिता ने इसका विरोध किया तो आरोपी भोला यादव और उसके साथी जवाहर लाल यादव ने पीड़िता के पिता के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म और मारपीट समेत पॉस्को एक्ट के तहत नाबालिग के दरिंदगी करने वाले और पीड़िता के पिता के साथ मारपीट करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.