Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

होटल की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, दो महिला समेत 5 गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली के एक होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex racket in delhi) का खुलासा हुआ है। IGI पुलिस ने एरोसिटी इलाके में स्थित एक होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में शामिल सरगना समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में दो महिला और दो दलाल शामिल हैं। 

पुलिस के मुताबिक गैंग व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए लोगों से संपर्क करता था। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 20 हजार रुपये और पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं। IGI एयरपोर्ट पुलिस उपायुक्त अमित गोयल ने बताया कि गिरफ्तार सरगना की पहचान छत्तरपुर एंक्लेव निवासी मोहम्मद जावेद अली, दलालों की पहचान कालिंदी पुरम, प्रयागराज, यूपी निवासी जॉनी भंडारी और लंगड़े की चौकी, आगरा यूपी निवासी रजत गुप्ता के रूप में हुई है। जबकि गिरफ्तार 23 और 24 साल की युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं। 

मुखबिर से मिली थी पुलिस को सूचना

29 अक्तूबर को IGI पुलिस को एरोसिटी स्थित एक होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट की जानकारी मिली। पुलिस को पता चला कि एक व्हाट्सएप नंबर के जरिए होटलों में मुहैया करवाई जाती है। पुलिस कर्मियों ने उस व्हाट्सएप नंबर पर नकली ग्राहक बनकर दलालों से संपर्क किया। 20 हजार रुपये में सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी होटल पहुंचे। जहां तय समय पर दो युवतियां होटल के कमरे में पहुंची। युवतियों ने नकली ग्राहक से तय सौदा के बीस हजार रुपये ले लिए।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने होटल के बाहर मौजूद पुलिस टीम को जानकारी दे दी। पुलिस टीम ने होटल के रूम में पहुंचकर दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। युवतियों ने बताया कि वह दलाल जॉनी भंडारी और रजत गुप्ता के नियमित संपर्क में रहती हैं। ग्राहक से सौदा तय होने के बाद वह तय जगह पर पहुंचती हैं। पुलिस ने युवतियों के जरिए दोनों दलालों को होटल में बुलाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दलालों ने बताया कि इस रैकेट का सरगना छत्तरपुर एंक्लेव दिल्ली निवासी जावेद अली है। फिलहाल पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.