Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ऑटो और ट्रक के बीच टक्कर में 10 लोगों की मौत, छठ पूजा करके वापस लौट रहे थे घर

देश में सड़क दुर्घटना (Road accident increased in india) लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला असम के करीमगंज जिले का है, जहां छठ पूजा के आखिरी दिन बड़ा सड़क हादसा हो गया है।  दरअसल, बैथाखल इलाके में नेशनल हाईवे 8 पर 10 यात्रियों से भरा ऑटो रिक्शा एक ट्रक से टकरा गया, जिसमें 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सभी लोंगई चाय बागान के रहने वाले थे, जो छठ पूजा में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे।

हादसे में मरने वालों में पुरुष और महिलाओं के अलावा बच्चे भी शामिल हैं। वे छठ पूजा करने के बाद एक ऑटो से अपने घर वापस जा रहे थे। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक ऑटो-रिक्शा से टकरा गया, जिसमें सभी लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 

CM ने जताया दुख

वहीं हादसे को लेकर मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दुख जताया है। CM ने ट्वीट कर कहा कि 'बैतखाल, पाथरखंडी में हुए सड़क हादसे में जान गवांने वालों के प्रति गहरा शोक व्यक्त करता हूं। असम पुलिस ट्रक चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जो ऑटो को टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया था, जिसमें मृतक यात्रा कर रहे थे, शोक संवेदनाएं।'

मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल

हादसे के विरोध में स्थानीय लोग असम को त्रिपुरा से जोड़ने वाले NH-8 पर जमा हो गए थे। जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना ट्रक और ऑटो रिक्शा की सीधी टक्कर के बाद हुई है। पुलिस ने कहा कि 'हादसे में मरने वालों में ज्यादातर बच्चे और महिलाएं हैं। वे छठ पूजा करने के बाद एक ऑटो रिक्शा से अपने घर वापस जा रहे थे। विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की टक्कर ऑटो रिक्शा से हो गई। नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।' मृतकों में 3 पुरुष, 5 महिला और 2 बच्चे शामिल हैं।

आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक ड्राइवर खतरनाक गति से गाड़ी चला रहा था और इसलिए विपरीत दिशा से आ रहे ऑटो रिक्शा से टक्कर हो गई। वह वक्त पर ट्रक को नियंत्रित नहीं कर सका। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 'हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। उसे गिरफ्तार करने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।'

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.