Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी के मौदहापारा में चाकूबाजी, कोतवाली में युवक से मारपीट

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आपराधिक मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राजधानी रायपुर में रोजाना चाकूबाजी और मारपीट की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मौदहापारा इलाके का है, जहां से चाकूबाजी की घटना सामने आई है। दूसरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां से मारपीट का मामला सामने आया है।  

बता दें कि राजधानी में इन दिनों राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव चल रहा है, जिसके लिए पुलिस की पुख्ता तैनाती की गई है। बावजूद इसके अपराध कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं। मौदहापारा इलाके में बीती रात हुई चाकूबाजी में दुर्गा कॉलेज के 2 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर चाकूबाजी की घटना हुई है वो जगह रायपुर SP सिटी के कार्यालय से कुछ ही कदमों की दूरी पर है। मौदहापारा पुलिस के मुताबिक पार्टी के दौरान मामूली बात को लेकर छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया। इसी दौरान एक गुट ने अपने कुछ दोस्तों को बुलाकर दूसरे गुट पर हमला कर दिया। 

चाकूबाजी की घटना CCTV में कैद

चाकूबाजी की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। वहीं चाकूबाजी की ये घटना CCTV में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

मारपीट के आरोप में 3 नाबालिग गिरफ्तार

इधर, कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ सार्वजनिक मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। इलाके में दहशत बनाए रखने के लिए बदमाशों ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल किया है। वीडियो में 3 अज्ञात लोग एक युवक की पिटाई करते नजर आए रहे हैं। मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। ये वीडियो शहर के बीच एकता एनक्लेव बैरनबाजार की है, जहां देर रात मारपीट की घटना हुई थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.