Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कोर्ट के अंदर घुसकर वकील की गोली मारकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला शाहजहांपुर का है, जहां की कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शख्स फरार हो गया। वकील की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।



बेखौफ बदमाश ने शाहजहांपुर कोर्ट के अंदर घुसकर वकील की गोली मारकर हत्या कर दी है। फायरिंग की आवाज के बाद वहां मौजूद वकील दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था। गोली मारने वाला शख्स तमंचा वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया।

गुस्साए वकीलों ने किया हंगामा

जानकारी के मुताबिक आरोपी कचहरी की तीसरी मंजिल में ACJM ऑफिस में पहुंचा और तमंचे से फायर कर वकील को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के वक्त ऑफिस में कोई मौजूद नहीं था। वहीं दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में हुई हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।  घटना से गुस्साए वकीलों ने हंगामा भी किया। मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच चुकी है। पुलिस ने मृतक वकील के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मृत वकील की पहचान जलालाबाद निवासी भूपेंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है।

कांग्रेस ने योगी सरकार पर बोला हमला

वहीं इस घटना के बाद विपक्ष को सरकार पर हमला बोलने का मौका मिल गया है। कांग्रेस ने वकील की हत्या को लेकर सरकार पर तंज कसा है। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि शाहजहांपुर में कचहरी के तीसरी मंजिल पर वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था छुट्टी पर है। अपराधी बेखौफ होकर अपना काम कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ नींद से कब जागेंगे?।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.