Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भाभी ने चाकू मारकर की ननद की हत्या, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले का है, जहां एक भाभी ने अपनी ननद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। व्यास कॉलोनी में रहने वाली 14 साल की हर्षिता श्रोत्रिय की किसी ने हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने बताया कि हर्षिता की हत्या उसकी भाभी ने ही की है। 

पुलिस ने आरोपी भाभी को घर से गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, हर्षिता अपनी भाभी की हर छोटी बात अपने भाई को बताती थी। इस बात से भाभी काफी नाराज रहती थी। हर्षिता के हर बात पति को बताने के कारण कई बार दोनों पति-पत्नी के बीच लड़ाई भी हो जाती थी। वहीं पुलिस ने भाभी के बताने पर हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू और खून से सनी साड़ी बरामद कर ली है। 2 अक्टूबर को हर्षिता का शव घर के पास ही बने छोटे कुआं में मिला था।

पूछताछ में महिला ने कबूला जुर्म

पिता सुरेश श्रोत्रिय ने बेटी की हत्या का आरोप अपनी बहू रश्मि और उसके पिता पर लगाया था। पुलिस ने बहू और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो पता चला कि बहू ने ही हर्षिता की हत्या की है। हालांकि पिता घटना से अनजान थे। भानपुरा TI कमलेश सिगार ने बताया कि सुरेश श्रोत्रिय के बेटे ऐश्वर्य ने रश्मि से लव मैरिज की थी। दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी। रश्मि छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर की रहने वाली है। शादी के बाद से ही रश्मि की हर छोटी बड़ी हरकतों पर ऐश्वर्य की बहन हर्षिता नजर रखती थी।

पुलिस  गिरफ्त में आरोपी महिला

वो भाई को भाभी की दिनभर की बातें बता दिया करती थी। इसी वजह से कई बार पति-पत्नी में झगड़ा हो जाता था। हत्या के दिन भाभी ने ही ननद से आंख मिचौली खेलने को कहा था। दोनों घर के आंगन में आंख-मिचौली खेल रही थीं। भाभी ने खेल-खेल में ननद की आंखों पर पट्टी बांध दी थी, जिसके बाद उसने पहले हर्षिता पर चाकू से वार किया। जब वो घायल हो गई तो उसे आंगन में मौजूद कुआं में धकेल दिया। कुएं में धकेलने के बाद आरोपी ने ऊपर से फर्सी ढंक दी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो अपनी ननद की चुगली करने की हरकत से बहुत परेशान थी। इसलिए उसने ये कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.