Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फ्लाइट में 40 साल की अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने बिजनेसमैन को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस ने एक अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में UP के गाजियाबाद के एक बिजनेसमैन को गिरफ्तार किया है। बिजनेसमैन पर आरोप है कि उसने 40 साल की महिला के साथ दिल्ली-मुंबई प्लाइट में छेड़छाड़ की थी। छेड़छाड़ की घटना के तुरंत बाद पीड़ित महिला ने कैबिन क्रू से संपर्क किया और फिर मुंबई के सहार पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।


जानकारी के मुताबिक महिला 1 अक्टूबर को दिल्ली गई थी। 3 अक्टूबर को उन्होंने दिल्ली से मुंबई की वापसी के लिए फ्लाइट ली। फ्लाइट सुबह 11 बजे के करीब छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड की। इसके बाद महिला अपने बैग ऊपर लगेज रैक से निकालने के लिए खड़ी हुई। महिला का आरोप है कि इसी दौरान एक आदमी ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया।  

महिला ने की थी केबिन क्रू से शिकायत

महिला ने कहा कि उस आदमी ने उन्हें उनकी कमर से पकड़ा और अपनी तरफ खींचा, जिसके बाद वो काफी गुस्सा हुईं। इस घटना के बाद महिला ने उस शख्स की शिकायत केबिन क्रू से की, जिस पर उन्होंने महिला से कहा कि वो इस घटना की शिकायत कस्टमर रिलेशन टीम को एक ई-मेल के जरिए करें। साथ ही केबिन क्रू ने उस शख्स से महिला से दूर होने को भी कहा। उन्होंने उस शख्स से उसका नाम और सीट नंबर पूछा तो उसने अपना नाम राजीव बताया।

महिला ने सहार पुलिस स्टेशन दर्ज कराई शिकायत

महिला ने उसी शाम आरोपी के खिलाफ ई-मेल के जरिए एयरलाइन को अपनी शिकायत दर्ज करवा दी थी।एयरलाइन को शिकायत करने के बाद महिला ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में संपर्क किया तो उन्होंने महिला से अपनी शिकायत सहार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराने को कहा, क्योंकि घटना उनके निर्धारित क्षेत्र में नहीं हुई थी। महिला ने सहार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि वह इस घटना के बाद से सदमे में हैं। महिला के केस दर्ज कराने के बाद सहार पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने एयरलाइन से संपर्क कर आरोपी की डिटेल मांगी।

पुलिस ने किया बिजनेसमैन को गिरफ्तार

एयरलाइन ने पुलिस को राजीव और उनके साथ यात्रा कर रहे लोगों की डिटेल सौंपी। जब पुलिस ने राजीव से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि वह इस अपराध में शामिल नहीं हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी और अपने साथ के लोगों की तस्वीर पुलिस को दी। पुलिस ने वो तस्वीर महिला को दिखाई, तब उन्होंने किसी और व्यक्ति की पहचान की, जिसका नाम नितिन था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक कैबिन क्रू को नहीं मालूम था कि जिसे उन्होंने महिला से दूर होने को कहा वह राजीव था या नितिन। पुलिस ने एयरलाइन से यात्रियों की डिटेल मांगी और फिर नितिन की सीट भी वेरिफाई की। सारी जानकारी हासिल करने के बाद FIR में नितिन का नाम दर्ज किया गया। 36 साल का नितिन गाजियाबाद में अपना बिजनेस चलाता है। 14 अक्टूबर को पुलिस ने इस मामले में आरोपी को अपनी हिरासत में लिया था। नितिन के खिलाफ यौन उत्पीड़न की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.