Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नदी में नहाने गई 4 लड़कियों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

बिहार के नालंदा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां के सरमेरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को नदी में नहाने गई 4 लड़कियों की डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चारों शवों को नदी से बाहर निकाला। दुर्गा पूजा के मौके पर इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने बताया कि काजीचक गांव की कुछ लड़कियां नदी में नहाने गई थीं। इन लड़कियों को नदी की गहराई का अंदाजा नहीं था, जिस कारण चारों लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। लड़कियों के डूबने की सूचना मिलने के बाद गांव वालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। 


सरमेरा के थाना प्रभारी विवेक राज ने बताया कि मृतकों की पहचान सीता कुमारी, शारदा कुमारी, राखी कुमारी और सोनम कुमारी के रूप में की गई है। सभी काजीचक गांव की ही रहने वाली थीं। उन्होंने बताया कि सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजन को सौंप दिया गया है।  बता दें कि सोमवार को बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र में 4 युवक नहाने के दौरान गंगा नदी में डूब गए थे। इसमें एक को स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचाया, लेकिन बाकी के तीन दोस्तों का पता नहीं चल सका। ये हादसा खोरमपुर पंचायत के चकौर गंगाघाट पर हुआ था।

18 सितंबर को 7 लड़कियों की हुई थीं मौत

वहीं 18 सितंबर को झारखंड के लातेहर जिले में करम डाली विसर्जन के दौरान डूबने से 7 लड़कियों की मौत हो गई थी। जिला कलेक्टर अबू इमरान ने मौतों की पुष्टि की थी। दरअसल, 10 लड़कियों की टोली करमा डाल को विसर्जित करने गई थी। इस दौरान तालाब से डूबने से 7 लड़कियों की मौत हो गई। मरने वाली सभी लड़कियों की उम्र 12 से 20 साल की थी। इनमें से 6 लड़कियां एक ही परिवार की थीं। वहीं घटना को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शोक व्यक्त किया था। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.