Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मातम में बदला खुशी का माहौल, बहन की शादी से 12 दिन पहले भाई की हत्या

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला हरियाणा के हिसार का है, जहां एक घर में शादी की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं। बहन की शादी से पहले ही भाई की अर्थी उठ गई। जानकारी के मुताबिक दिहाड़ी के बकाया 2500 रुपये लेने पहुंचे युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। 


लोगों के मुताबिक उसका 3 महीने से बकाया नहीं मिल रहा था। 12 दिन बाद उसकी बहन की शादी होने वाली थी। इसीलिए युवक को पैसों की सख्त जरूरत थी। बार-बार पैसे मांगने से आरोपी रंजिश मान गए। इसके बाद उसे पैसे देने के बहान बुलाया और मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे मृतक के जानने वाले बताए जा रहे हैं। 

आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज

आरोपियों ने बकाया पैसे देने के बहाने युवक को अपने घर बुलाया और बाप-बेटे ने उसके सिर में कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। बेखौफ आरोपियों ने युवक की हत्या करने के बाद उसके चाचा को फोन कर कहा कि अपने भतीजे का शव उठा ले जाओ। ये सुनकर परिवार के होश उड़ गए। वहीं पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

पैसे देने के बहाने बुलाकर की हत्या

मृतक अतुल के भाई तेजेंद्र ने हिसार HMT थाने में इसकी शिकायत की। साथ ही पुलिस  को बताया कि उसके भाई को दीपक नाम के युवक से लेबर के 2500 रुपये लेने थे। अतुल लकड़ी मिस्त्री का काम करता था। उसने महाबीर कॉलोनी के पास फ्लेक्स बोर्ड लगाने के काम किया था। इसीलिए उसके काम के पैसे बकाया थे। उसने बताया कि रविवार रात को करीब साढ़े 9 बजे दीपक ने अतुल को फोन करके लेबर के पैसे लेने के लिए बुलाया था। अतुल दिनेश नाम के शख्स के साथ उसके घर पैसे लेने पहुंचे थे। उसने बताया कि दीपक और उसके पिता हत्या करने के लिए पहले से ही तैयार बैठे थे।

हत्या के बाद परिवार को किया फोन

जैसे ही अतुल वहां पहुंचा दोनों आरोपियों ने मिलकर कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि अतुल की हत्या करने के बाद दीपक ने उसके चाचा अशोक को फोन कर कहा कि अपने भतीजे के शव को ले जाओ उसकी हत्या कर दी है। जैसे ही उसका परिवार मौके पर पहुंचा तो दीपक हाथ में कुल्हाड़ी लिए खड़ा हुआ था। उसका पिता राहुल भी वहीं मौजूद था। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.