Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेटी पैदा होने से नाराज मां ने 3 महीने की मासूम की ली जान, मोबाइल में सर्च करती थी हत्या करने के तरीके

मध्यप्रदेश दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उज्जैन का है, जहां बेटी पैदा होने से गुस्साई मां ने 3 महीने की मासूम को मौत के घाट उतार दिया। उज्जैन पुलिस में बच्ची की हत्या मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक बच्ची की मां एक बेटा चाहती थी, बेटी पैदा होने के बाद से ही वो उससे नफरत करने लगी थी, जिसकी वजह से उसने मासूम की जान ले ली। 


पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला फिलहाल पुलिस रिमांड पर है। कोर्ट ने उसकी 24 घंटे की रिमांड पुलिस को सौंपी थी। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि शातिर स्वाति लगातार अपने बयान बदल रही है। वो सच्चाई का खुलासा करने के बजाय पुलिस को गुमराह करने में लगी हुई है। उज्जैन पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करते हुए रिमांड मांगी थी। स्वाति के परिवार के जानने वालों का कहना है कि 3 महीने की मासूम वीरति पूरे परिवार की लाड़ली थी, लेकिन उसकी मां को वो बिल्कुल भी पसंद नहीं थी।

परिवार के जानने वालों का कहना है कि स्वाति बच्ची का कोई भी काम नहीं करती थी। परिवार के दूसरे लोग ही उसका ध्यान रखते थे। बताया जा रहा है कि स्वाति शुरुआत से ही बेटा चाहती थी, लेकिन बेटी पैदा हो गई। इसकी वजह से वो काफी परेशान थी। वहीं नया मोबाइल मिलते ही उसने बच्ची को मारने के तरीके देखे। उसके बाद पानी में डुबोकर बच्ची को मौत के घाट उतार दिया।

उज्जैन ASP आकाश भूरिया ने दी जानकारी

उज्जैन ASP आकाश भूरिया ने बताया कि उनके पास महिला के खिलाफ पर्याप्त सबूत मौजूद हैं। सबूतों से साफ पता चलता है कि 3 महीने की मासूम वीरति की हत्या मां स्वाति ने ही की है। उन्होंने बताया कि सबूतों के आधार पर ही स्वाति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। हालांकि वो ये सबूत सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक 7 अक्टूबर को स्वाति के पति ने उसे नया मोबाइल लाकर दिया था, जिसके बाद उसने बच्ची को मारने के तरीके सर्च करने शुरू कर दिए। 12 अक्टूबर को मौका मिलते ही उसने बच्ची की हत्या कर दी। शातिर महिला ये सर्च कर रही थी कि बच्ची को कैसे मारा जाए, जिससे उसके शरीर पर एक भी निशान न दिखे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.