Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BIG NEWS: नदी में नाव पलटने से 6 की मौत, 22 लोगों के डूबने की आशंका

बिहार हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला मोतिहारी का है, जहां सिकरहना नदी में नाव पलटने से 22 लोग डूब गए। जिसमें से अभी तक 6 लोगों का शव निकाल लिया गया है। बाकी डूबे लोगों की तलाश जारी है। घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन पूरी टीम के साथ मौके पर मौजूद है। गोताखोरों की मदद से डूबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है।  


जानकारी के मुताबिक छोटी नाव पर 12 लोगों के बैठने की जगह थी और उस पर 22 से ज्यादा लोग सवार हो गए थे, जिसकी वजह से नाव बीच नदी में पलट गई और सभी लोग नदी की तेज बहाव में बह गए। अब तक डूबे हुए 22 लोगों में से 6 लोगों का शव बरामद किया जा चुका है। बाकी डूबे लोगों की तलाश की जा रही है। लोगों ने बताया कि नाव पर ज्यादा सवारी बैठने से ये हादसा हुआ है।

2 महीने पहले भी हुआ था ऐसा ही हादसा

नाव पर सवार सभी लोग नाव से मवेशियों के लिए चारा काटने के लिए नदी में बैठकर सरेह की ओर जा रहे थे और इसी दौरान नाव पलट गई और ये हादसा हो गया। बता दें कि दो महीने पहले ही डुमरियाघाट थाना क्षेत्र स्थित सरोतर झील में नाव पलटने से एक युवक की मौत हो गई थी। इस नाव पर 12 से ज्यादा लोग सवार थे। हालांकि बाकी लोग नदी में तैरकर बाहर निकल आए थे, लेकिन बबूल सहनी पानी में बुरी तरह से फंस गया था, थोड़ी देर बाद उसका शव बाहर निकला। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.