Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ के इस जिले में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बाहर से बुलाई जाती थी लड़कियां

दुर्ग की सुपेला पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया है। साथ ही मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम मो. शाहिद है, जो इलाहाबाद का रहने वाला है। आरोपी पर आरोप है कि वह लड़कियां लेकर आता था। होटल में सभी अरेजमेंट करने के बाद रैकेट को ऑपरेट करता था। भिलाई के नेहरू नगर स्थिति राजश्री होटल में भी आरोपी ने सेक्स रैकेट को ऑपरेट कराया था, तब पुलिस ने रेड मारकर कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। पुलिस को मो. शाहिद के बारे में तगड़ा इनपुट मिला था। शाहिद लंबे समय से फरार चल रहा था। पुलिस को इलाहाबाद में इनपुट मिला। टीम रवाना हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर वापस लौट गई।


इधर, राजस्थान की बाड़मेर पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चले रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए चार संदिग्ध युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। बाड़मेर डीएसपी आनंद सिंह पुरोहित के नेतृत्व में बीते 9 दिनों में दूसरी बड़ी कार्रवाई है। कोतवाली पुलिस युवतियों और युवकों से पुछताछ कर रहे हैं। बाड़मेर शहर में स्पा सेंटर की आड़ में महिलाओं से वैश्यावृत्ति करवाए जाने की लंबे समय से शिकायतें मिल रही थीं। पुलिस ने इससे पहले 25 अगस्त को चामुंडा चौराहे पर गोल्डन ऑक्स स्पा सेंटर पर कार्रवाई करते हुए 5 युवतियों और 2 युवकों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया था। गुरुवार को सदर थाने के पास बुद्धा रिलेक्श स्पा सेंटर पर देह व्यापार की सूचना मिली थी।

इन राज्यों की रहने वाली है युवतियां

सूचना पर पुलिस ने स्पा सेंटर पर बोगस ग्राहक भेजा और जांच की। इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर स्पा सेंटर संचालक दिल्ली निवासी मनीष को गिरफ्तार किया। वहीं उस सेंटर पर बैठे बाड़मेर निवासी ग्राहक रतनलाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी आनंद सिंह के मुताबिक बुद्धा रिलेक्श स्पा सेंटर में देह व्यापार की शिकायत मिली थी। इस पर पुलिस ने सत्यापन किया और इसके बाद सेंटर पर रेड दी इस पर अनैतिक कार्य करते हुए चार युवती और सेंटर संचालक सहित एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है। दो युवतियां पश्चिमी बंगाल, तीसरी युवती दिल्ली और चौथी युवती यूपी की है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.