Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

लोक निर्माण विभाग के प्रभारी कार्यपालन अभियंता सहित पीढ़ापल के प्राचार्य निलंबित, 2 दवा विक्रेताओं को कारण बताओ नोटिस

छत्तीसगढ़ सरकार ने लोक निर्माण विभाग के संभाग क्रमांक-1 बिलासपुर के प्रभारी कार्यपालन अभियंता के.आर. गंगेश्री को वित्तीय वर्ष 2020-21 यानी मई 2020 से जनवरी 2021 तक गैर अनुबंध में अत्यधिक व्यय कर अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही और शिथिलता बरतने के कारण निलंबित कर दिया है। लोक निर्माण विभाग मंत्रालय महानदी भवन से निलबंन आदेश जारी कर दिया गया है। कार्यपालन अभियंता के.आर. गंगेश्री का निलंबन अवधि में मुख्यालय कार्यालय मुख्य अभियंता लोक निर्माण विभाग जगदलपुर निर्धारित किया गया है। साथ ही उन्हें निलंबन अवधि में नियमानुसार निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी। 


पीढ़ापल के प्राचार्य तिलकराम मंडावी निलंबित

वहीं कांकेर विकासखंड के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पीढ़ापाल में पदस्थ प्राचार्य तिलकराम मंडावी को कलेक्टर चंदन कुमार ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कोयलीबेड़ा निर्धारित की गई है। इस अवधि में उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी।

2 कीटनाशक दवा विक्रेताओं को कारण बताओ नोटिस

जांजगीर-चांपा जिले की जिला स्तरीय पौध संरक्षण औषधि निरीक्षण टीम ने चंद्रपुर के दो कीटनाशक दवा विक्रेताओं की दुकानों के आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान वहां अनियमितता पाए जाने पर दोनों दुकान संचालकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया। निरीक्षण टीम ने जिले के विकासखंड डभरा के चंद्रपुर में मेसर्स कृषक मित्र और श्याम कृषि केंद्र चंद्रपुर, के निरीक्षण में कीटनाशी अधिनियम का उल्लंघन पाए जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। टीम ने कीटनाशक दवाओं के परीक्षण के लिए सैंपल भी लिया है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.