Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

विवाहित शिक्षिका ने 14 साल के लड़के के साथ 3 बार किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

कैलिफोर्निया में 14 साल के लड़के के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक विवाहित महिला शिक्षक को 14 साल के लड़के के साथ कथित तौर पर रेप करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मामले में एक प्राइवेट स्टडी सेशन के दौरान कम से कम तीन बार 14 साल के लड़के के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में शिक्षिका को गिरफ्तार किया गया है। 39 साल की क्रिस्टल जैक्सन पर कैलिफोर्निया में एक बच्चे का यौन शोषण करने के दावों की एक साल की जांच के बाद आरोप लगाया गया है कि उसने कथित तौर पर 14 साल के लड़के का रेप किया है। आरोप है कि डनलप लीडरशिप एकेडमी में स्वतंत्र अध्ययन सत्र के दौरान शिक्षिका ने 14 साल के बच्चे का कथित तौर पर यौन शोषण किया। 


सेंट्रल वैली के मुताबिक जैक्सन को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था और उसे 2 लाख 15 हजार डॉलर की जमानत पर रखा जा रहा है। फ्रेस्नो काउंटी शेरिफ लेफ्टिनेंट ब्रैंडन पर्सेल ने बताया कि मिसेज जैक्सन हिरासत में है। हम मानते हैं कि पीड़ित सुरक्षित है, जिसके लिए हम आभारी हैं, लेकिन हम नहीं जानते कि क्या अन्य भी पीड़ित हैं। आरोप है कि जैक्सन ने एक साल में कम से कम तीन बार किशोर के साथ यौन संबंध बनाए हैं और वह डनलप लीडरशिप अकादमी में नियमित रूप से हफ्ते में एक बार स्वतंत्र अध्ययन सत्र के लिए छात्र से मिलती हैं। जैक्सन पर बच्चे के साथ मौखिक मैथुन, बच्चे के साथ अश्लील हरकतें, बच्चे के साथ गुंडागर्दी करने के लिए संवाद करने और बच्चे के साथ अश्लील उद्देश्यों के लिए मिलने के दुष्कर्म के चार मामलों का आरोप लगाया गया है।

10 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म

वहीं 11 अगस्त को देश के ओडिशा राज्य में भी 10 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। बता दें कि जाजपुर जिले में 10 साल के बच्चे के साथ कथित दुष्कर्म करने के आरोप में एक स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बताया कि सरकारी प्राथमिक स्कूल का शिक्षक धरमशाला इलाके के एक गांव में बच्चे को उसके घर में निजी ट्यूशन देता था। पुलिस के मुताबिक उसने सोमवार की रात बच्चे के साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। 

शिक्षक ने बच्चे को दी थी धमकी

पुलिस के मुताबिक घटना के समय उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। शिक्षक ने किसी को भी कुछ नहीं बताने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि बच्चे ने माता-पिता के घर लौटने पर उन्हें आपबीती बताई, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और बुधवार को शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद शिक्षक को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.