Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हसदेव बैराज पुल से 20 टन से ज्यादा वाहनों की आवाजाही पर रोक

कोरबा कलेक्टर रानू साहू ने दर्री के हसदेव बैराज पुल से 20 टन से ज्यादा वजन के खाली या लोडेड भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया है। यह प्रतिबंध नगर निगम आयुक्त, जिला परिवहन अधिकारी और डीएसपी यातायात द्वारा दी गई संयुक्त निरीक्षण रिपोर्ट के आधार पर लगाया गया है। 


हसदेव बैराज में गाड़ियों पर रोक कार्यपालन अभियंता के तकनीकी प्रतिवेदन के आधार पर लगाया गया है। अब हसदेव बैराज पुल से आगामी आदेश तक 20 टन से ज्यादा वजन के खाली या लोडेड भारी वाहनों की आवाजाही नहीं होगी। प्रतिबंध के बाद वाहनों की आवाजाही के लिए जिला प्रशासन द्वारा वैकल्पिक मार्ग भी निर्धारित कर दिए गए हैं। 

भारी वाहन आवाजाही पर प्रतिबंध

हसदेव बैराज से भारी वाहन आवाजाही पर प्रतिबंध के बाद रायगढ़, चांपा से आने वाले वाहन उरगा-रेल्वे क्रासिंग-बरबसपुर बाइपास से होकर रिस्दी-बालको-रूमगरा से ध्यानचंद चौक होते हुए सी.एस.ई.बी. चौक से स्टेडियम तिराहा-राताखार बाइपास मार्ग से सर्वमंगला ब्रिज-कुसमुण्डा की ओर जाएंगे। इसी तरह रायगढ़ चाम्पा की ओर जाने वाले वाहनों को कुसमुंडा, सर्वमंगला ब्रिज, राताखार बाइपास मार्ग, स्टेडियम तिराहा, सी.एस.ई.बी. चौक से ध्यानचंद चौक, रूमगरा, बालको से रिस्दी चौक होकर बरबसपुर बाइपास मार्ग से रेल्वे क्रासिंग उरगा रायगढ़ और चाम्पा की ओर परिवहन की अनुमति रहेगी। 

कुसमुंडा की ओर परिवहन की अनुमति

रायगढ़ चाम्पा से आने वाले 20 टन से कम के अनलोडेड (खाली) भारी वाहन उरगा, रेल्वे क्रासिंग बरबसपुर बाइपास से होकर रिस्दी, बालको, रूमगरा से ध्यानचंद चौक होते हुए हसदेव दर्री बैराज से गेरवाघाट, राताखार बाईपास मार्ग से सर्वमंगला ब्रिज कुसमुण्डा की ओर और ध्यानचंद चौक से सी.एस.ई.बी. चौक होकर स्टेडियम तिराहा, राताखार बाइपास मार्ग से सर्वमंगला ब्रिज कुसमुण्डा की ओर परिवहन की अनुमति रहेगी। भारी वाहन जो 20 टन से कम के है, वापसी के लिए भी इसी मार्ग का उपयोग कर सकेंगे। 

इन मार्गों से परिवहन की अनुमति

अंबिकापुर, कटघोरा से आने वाले 20 टन से ज्यादा (लोडेड) भारी वाहनों को हसदेव बैराज ब्रिज के पहले गेरवाघाट से होकर राताखार बाइपास मार्ग से स्टेडियम तिराहा से होकर सी.एस.ई.बी. चौक से ध्यानचंद चौक, रूमगरा, बालको, रिस्दी, बरबसपुर बाइपास मार्ग से उरगा, रायगढ़ चाम्पा की ओर जाएंगे। भारी वाहनों को जो 20 टन से कम के है, दर्री बरॉज, ध्यानचंद चौक से रूमगरा बालको, रिस्दी, बरबसपुर बाइपास मार्ग से उरगा, रायगढ़ चाम्पा की ओर परिवहन की अनुमति रहेगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.