Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ राज्य टेबल टेनिस प्रतियोगिता : जूनियर वर्ग में रामजी कुमार और अनन्या दुबे बने विजेता, कवर्धा कलेक्टर ने जारी किए प्रतिबंधात्मक आदेश

छत्तीसगढ़ टेबल टेनिस संघ द्वारा आयोजित 19वीं स्टेग छत्तीसगढ़ राज्य टेबल टेनिस प्रतियोगिता-2021 के पहले दिन अंडर-19 बालक और बालिका एकल वर्ग की प्रतियोगिता संपन्न हुई। इस प्रतियोगिता के बालक वर्ग में रायपुर के रामजी कुमार और बालिका वर्ग  में विजेता बिलासपुर की अनन्या दुबे रहीं। 


 

बूढ़ापारा रायपुर स्थित स्प्रे शाला टेबल टेनिस हाल में आयोजित इस प्रतियोगिता के बालक वर्ग में रामजी कुमार ने करण मल्होत्रा को 4-3 से हराकर जीत अपने नाम कर ली। वहीं बालिका वर्ग में अनन्या दुबे ने आर. दिवांशी को 4-1 से हराकर विजेता बनी। प्रतियोगिता के मुख्य निर्णायक अंतर्राष्ट्रीय अंपायर विमल नायर और सहायक मुख्य निर्णायक अंतर्राष्ट्रीय अंपायर अभिनव शर्मा और अरुण बावरिया रहे।     

कलेक्टर ने जारी किए प्रतिबंधात्मक आदेश  

कवर्धा कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा द्वारा कोरोना वायरस के संकमण के रोकथाम और नियंत्रण के दृष्टिगत रखते हुए प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए गए हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा नोवेल कोरोना वायरस को संक्रमण बीमारी घोषित किया गया है। नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण और रोकथाम को दृष्टिगत रखते हुए सभी संबंधित उपाय अमल लाया जाना उचित और आवश्यक हो गया था।

अब शादी में शामिल हो सकेंगे 150 लोग

जारी आदेश के मुताबिक वर्तमान में कवर्धा जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार कमी हो रही है। साथ ही 26 अगस्त 2021 से जिले में कोई भी कोरोना पॉजिटिय प्रकरण नहीं है। जिससे इस आदेश में आंशिक संशोधन करते हुए अंत्येष्टि, दशगात्र, मृत्यु संबंधी कार्यक्रम में शामिल होने वाले व्यक्तियों की अधिकतम संख्या 50 और वैवाहिक समेत अन्य समारोह, कार्यक्रम में शामिल होने वाले व्यक्तियों की अधिकतम संख्या 150 निर्धारित की गई है। यह आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.