Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मकान में अचानक लगी आग, तीन मासूमों के साथ जिंदा जले पिता, एक की हालत गंभीर

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल, देर रात करीब 2.30 बजे एक मकान में आग लग गई। जिससे एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जल गए हैं। मौके पर ही चारों सदस्यों की मौत हो गई है। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। घायल हो इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला चुराह तहसील के करातोट गांव का बताया जा रहा है। जहां मुहम्मद रफी के घर में भीषण हादसा हो गया। 


इस हादसे में मुहम्मद रफी, उनके बेटे जैतून और समीर और बेटी जुलेखा की मौत हो गई है। वहीं उनकी पत्नी थुना गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। SP अरूल कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 


एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

बता दें कि 10 अगस्त को मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के महुआ झाला गांव में परिवार के लोग घर में बने पानी के टैंक को साफ कर रहे थे। इसी दौरान वे लोग बिजली के करंट की चपेट में आ गए और देखते ही देखते 6 लोगों की जान चली गई। दरअसल, टैंक खोलने के लिए घर के एक सदस्य टैंक में उतरा, जिसे करंट लगा। उसे बचाने के लिए घर का दूसरा सदस्य उतरा। इसी तरह से एक-दूसरे को बचाने के लिए टैंक में लोग उतरते रहे और 6 लोगों की मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक टैंक में से पानी निकालने के लिए लाइट की व्यवस्था की गई थी। इसकी वजह पानी में करंट आ गया। मरने वालों में लक्षमण अहिरवार, शंकर अहिरवार, मिलन अहिरवार, नरेंद्र, रामप्रसाद और विजय शामिल है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। डायल 100 की मदद से मृतकों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.